close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

ग्वालियर में नहीं हुआ डांसर सपना चैधरी का शो

IMG_20170405_132350

ग्वालियर- हरीयाणा की चर्चित डांसर सपना चैधरी ग्वालियर में अपना स्टेज प्रोग्राम नहीं कर सकी। मंगलवार शाम गोला का मंदिर इलाके में स्थित वृंदावन गार्डन में एक संस्था द्वारा आयोजित इस प्रोग्राम में बदइंतजामी का आलम रहा रही सही कसर टिकट वितरण और बाउंसरों के रवैये ने पूरी कर दी हालात एैसे थे कि सपना चैधरी सिर्फ कुछ देर ही डांस कर सकी उसे अपना डांस बंद करना पड़ा। इस बीच दर्शकों ने जमकर पानी की बोतले उछाली कुर्सियां फेंकी पुलिस ने भीड़ को तितर वितर करने के लिए दो बार लाठियां चलाई। एक संस्था ने गोला का मंदिर इलाके में एक मैरिज होम वृंदावन गार्डन में सपना चैधरी नाइट का आयोजन 4 अप्रैल को तय किया गया था। प्रोग्राम को लेकर आखिरी समय तक भ्रम की स्थिति बनी रही। मंगलवार की शाम को इस डांस के लिए टिकट बिकना शुरू हो गए।

IMG_20170405_132234

सपना चैधरी का डांस देखने के लिए युवक गोला का मंदिर पहुंच गए। वहां पर टिकट के दौरान भगदड़ की स्थिति बन गई, जिसके कारण पुलिस को लाठियां चलानी पड़ीं। डांस के दौरान फेंके पत्थर जैसे-तैसे लोग मेरिज होम के भीतर सपना का डांस देखने पहुंचे तो वहां बैठने तक की व्यवस्थाएं नहीं थीं। सपना चैधरी डांस के लिए स्टेज पर आई और डांस शुरू कर दिया। डांस शुरू होते ही दर्शकों का धैर्य खत्म हो गया और स्टेज पर पत्थर और पानी की बोतलें फिंकने लगीं। इसको देखकर सपना ने डांस रोक दिया। पुलिस ने चलाई लाठियां उपद्रवी लोगों को काबू करने के लिए पुलिस ने फिर लाठियां चलाई और जैसे-तैसे उत्साही दर्शकों को काबू किया।

IMG_20170405_132254

इसी अव्यवस्थों के बीच सपना चैधरी ने डांस किया। डांस के दौरान दर्शक उपद्रव करते रहे और पुलिस उनको काबू करने का प्रयास करती रही। कुछ युवकों ने स्टेज पर भी चढ़ना चाहा, लेकिन सपना चैधरी के बाउंसरों ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया। कई बार बाउंसरों ने दर्शकों की पिटाई भी कर दी। पुलिस ने केवल दर्शकों को रोका, लेकिन बाउंसरों से कुछ नहीं कहा। इस मारपीट से गुस्साए लोगों ने जमकर उपद्रव किया और कुर्सियां तक तोड़ दीं। इस पूरे प्रोग्राम में आयोजन करने वालों की कमियां नजर आईं। इसके बाद सपना चैधरी ने डांस रोक दिया, क्योंकि बदइंतजामों के बीच उपद्रव ज्यादा हो रहा था। बाद में प्रोगाम कैंसिल करना पड़ा और पांच मिनट के बाद सपना ने डांस नहीं किया।

admin

The author admin

Leave a Response