close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

युवा मोर्चा कमलनाथ और दिग्विजय के आगमन का करेगा विरोध

  • युवा मोर्चा कमलनाथ और दिग्विजय के आगमन का करेगा विरोध

  • युवाओं किसानों को धोखा दिया कमलनाथ ने …कहा प्रधुम्न ने

 

ग्वालियर– भारतीय जनता युवा मोर्चा ग्वालियर चंबल संभाग सहित प्रदेश की सभी 27 विधानसभाओं में जहां उपचुनाव होना हैं वहां 15 सितंबर से युवा स्वाभिमान यात्रा निकालेगी साथ ही पूर्व कांग्रेस सरकार की वायदाखिलाफी को विरोध में “झूठ बोले कौआ काटे” अभियान भी चलायेगी जिसके तहत पूर्व मुख्यमंन्त्री कमलनाथ और सांसद दिग्विजय सिंह जहां भी जायेंगे वहां युवा मोर्चा कार्यकर्ता उनका पुरजोर विरोध करने के साथ उनसे इसका जबाब मांगेंगे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने इस आशय में कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने जो वायदे जनता से किये एक भी पूरे नही किये। चाहे नोजवानों को रोजगार देने का मामला हो उन्हें बेरोजगारी भत्ता देने की बात हो अच्छी और सस्ती शिक्षा देने की बात हो किसानों की कर्ज माफी हो कामलनाथ संरकार हर मोर्चे पर फेल रही।

जब ऊर्जा मंत्री से सबाल किया कि हाल में कांग्रेस व्दारा जगह जगह सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को काले झंडे दिखाये जा रहे है क्या उंसके खिलाफ बीजेपी कमलनाथ और दिविजय का विरोध कर बदले की राजनीति कर रही है इस पर श्री तोमर का कहना था कि हम गंदी राजनीति नही करते अभी तक कमलनाथ को यहां की याद नही आई जब कुर्सी चली गई तब आ रहे है युवा भ्रमित ना हो युवा मोर्चा उन्हें सजग करना चाहता हैं।

ऊर्जा मंत्री ने कमलनाथ से सबाल किया कि उन्होंने एक हजार बिस्तर के अस्पताल बॉयपास सर्जरी और चंबल एक्सप्रेस वे के लिये राशि नही दी किसानों का कर्जा माफ नही किया पहले उंसका जबाब दे। उन्होंने तंज कसा उन्हें केवल छिंदवाड़ा ही याद रहा।

उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा के आरोप पर कहा कि मैं कुछ ज्यादा नही कहूंगा किस ने धोखा दिया किसने नही दिया इसका जबाब क्षेत्र की जनता देगी उन्होंने कटाक्ष किया कि जिस मां बाप ने पाला आज उन्होंने उन्हीं को आपने अंगूठा दिखा दिया सब जानते हैं ।

प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी अध्यक्ष कमल माखीजानी और युवा मोर्चा के प्रदेश चुनाव प्रभारी चद्रप्रकाश मिश्र भी मौजूद थे।

Leave a Response

error: Content is protected !!