close
  • कहा दिखाये काले झंडे…

मुरैना – मध्यप्रदेश के मुरैना में विधानसभा उपचुनाव को लेकर आज बीजेपी की एक सभा और विकास कार्यो की घोषणा का कार्यक्रम था इस कार्यक्रम के दौरान सिंधिया जैसे ही सभा को सम्बोधन के लिए खड़े हुए तो पहले से सभा मे बैठे कांग्रेसी कार्यकताओं ने काले झंडे दिखाना शुरू कर दिए, जिससे अजीब स्थिति उत्पन्न हो गई। इस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह सहित अन्य मंत्री विधायक भी मौजूद थे। लेकिन इन सभी कांग्रेस जनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह काले झंडे कांग्रेस नेता और पूर्व पार्षद मिंटू सिकरवार के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सभा मे घुसकर सिंधिया को दिखाए यह देखकर मौजूद पुलिस बल संक्रिय हुआ और उसने इन कांग्रेसियों को घेर लिया और उनसे झंडे छीनकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया।

जैसा कि सुबह भी कार्यक्रम से पहले भी बीजेपी नेताओं के मुरैना आगमन पर कुछ कांग्रेस जनों ने काले झंडे दिखाने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया था।

कार्यक्रम में आये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर,और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभा के दौरान मुरैना में 269 करोड़ के विकास कार्यो का भूमिपूजन और लोकार्पण भी किया।

Leave a Response

error: Content is protected !!