close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

भाजपा नेता के क्रेशर के कारण ग्रामीण परेशान, केंद्रीय मंत्री के बंगले पर किया प्रदर्शन

Team India Wins 4th Test Vs England
ग्वालियर- ग्वालियर के आठ गांव के लोगो ने केंद्रीय मंत्री के बंगले के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने रेसकोर्स रोड पर कुछ देर जाम भी लगाया। पुलिस की समझाइश के बाद उन्होंने जाम तो हटा दिया लेकिन केंद्रीय मंत्री के बंगले पर डटे रहे। इन ग्रामीणों का दर्द था कि भाजपा के कद्दावर नेता के क्रेशर के कारण उनका जीना मुहाल हो गया है।
पूर्व साडा अध्यक्ष और आरक्षण के विरोध में स्वरमुखर करने वाले जय सिंह कुशवाह पर ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि उनके क्रेशर से ना सिर्फ सडकें खराब हो रही है।बल्कि जमीन और मवेशी भी नुकसान झेल रहे है। केन्द्रीय ग्रामीण एव पंचायती राजमंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के बंगले पर रविवार को ग्रामीणो ने प्रदर्शन किया। खेरिया पदमपुर मैथाना सहित आठ गांवो के ग्रामीणो ने आरोप लगाया कि गांव के पास भाजपा नेता जय सिंह कुशवाह के क्रेशर लगा हुआ है।
वहां रात दिन भरी भारकम ट्राला निकलते है क्रेशर में होने वाली ब्लास्टिंग से उनके मवेशी और गांव वाले परेशान है सडके भी जर्जर हो गई है। ग्रामीणो का ये भी आरोप है कि जब कोई व्यक्ति उक्त मामले की शिकायत करता है तो प्रभाव शाली लोग उन्हें थाने में बंद करा देते है ग्रामीणो ने केन्द्रीय मंत्री के सामने अपना दर्द बया किया । मंत्री ने उन्हें समस्या के निराकरण का भरोसा दिलाया है ।​
Alkendra Sahay

The author Alkendra Sahay

A Senior Reporter

Leave a Response

error: Content is protected !!