close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

लॉक डाउन में पुलिस वाला बनकर सब्जी फल बेचने वालों को ठगने वाला अनोखा ठग पकड़ा गया

  • लॉक डाउन में पुलिस वाला बनकर सब्जी फल बेचने वालों को ठगने वाला अनोखा ठग पकड़ा गया

ग्वालियर– मध्यप्रदेश की ग्वालियर की कोतवाली पुलिस ने एक अनोखे ठग को गिरफ्तार किया है इस स्मार्ट ठग ने नकली पुलिस वाला बनकर लॉकडाउन के दौरान गरीब सब्जी और फल बेचने वालों को निशाना बनाया लेकिन आज बमुश्किल यह ठग पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

लॉक डाउन के दौरान पिछले दो महीनो में यह अजीबोगरीब ठग एक दर्जन से ज्यादा ठेले वालों और सिर पर टोकरी रखकर सब्जी और फल बेचने वालों को पुलिसकर्मी बनकर ठग चुका है|

गली कूचे में खड़े इन फल सब्जी वालों के पास फौजी ड्रेस पहन कर यह ठग युवक जाता था और अपने आप को पुलिस वाला बताकर उनसे 5 से 7 किलो तक सब्जियां या फल ले लेता था और पेमेंट चौकी पर लेकर जाने की कहता था लेकिन चौकी पर पहुंचने से पहले ही गलियों में गायब हो जाता था।

लोग ठगी से बेखबर चौकी आकर खुद को पुलिस वाला बताने वाले युवक को तलाशते थे लेकिन वहां ये ठग क्यों पहुंचता ठगे हुए लोग पुलिस वालों की खरी-खोटी सुन कर चले जाते थे। छोटे कारोबारियों की तो 2 से 3 दिन की कमाई भी फल और सब्जी के रूप में ये ठग ले जाता था।

आज मिलते जुलते हुलिए के एक युवक को महाराज बाड़े पर सुबह पुलिसकर्मियों ने घूमते देखा तो उससे पूछताछ की उसने फिलहाल एक सब्जी वाले से सामान लेने की बात कबूली है उसका कहना था कि वह पैसे घर भूल आया था इसलिए उसने पुलिस चौकी पर आ कर पेमेंट लेने की बात कही थी।

खास बात यह है कि यह युवक ना तो पुलिस कर्मचारी है और ना ही उसके परिवार में कोई पुलिस में है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए युवक का नाम रोहित राजावत है और वह चावड़ी बाजार इलाके में रहता है।

रोहित से पीड़ित लोगों की संख्या ज्यादा हो सकती है फिलहाल 8 – 10 पीड़ित लोग पुलिस के सामने आये हैं पुलिस ने फिलहाल उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

Leave a Response

error: Content is protected !!