close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

ग्वालियर से खालिस्तान लिब्रेशन फ़ोर्स को हथियार स्प्लाई करने वाले तीन बदमाश गिरफ़्तार

Rahul Gandhi and Akhilesh Yadav

ग्वालियर – पंजाब में देशद्रोही गतिविधियो में सक्रिय खालिस्तान लिब्रेशन फ़ोर्स को हथियार स्प्लाई करने वाले तीन आरोपियो को पंजाब पुलिस और ग्वालियर एटीएस की टीम ने सयुक्त कार्यवाही मै पकड़ा है,पंजाब पुलिस के मुताबिक अमृतसर के रमदास थाने में इन तीनो के खिलाफ़ द्रेशद्रोह की गतिविधियो मै लिप्त होने का मामला पन्जीबद्ध है।

ग्वालियर एटीएस और पंजाब पुलिस ने मिलकर जिले के डबरा, चीनोर और ठाटीपुर इलाके में गोपनीय रूप से छापामार कार्यवाही की जिसमे थाना चीनोर में ररुआ गाँव से बलकार सिंह को डबरा थाने के ग्राम सालवई से बलविन्दर सिंह और डबरा निवासी सतेन्द्र रावत उर्फ़ छोटू को ग्वालियर के ठाटीपुर से गिरफ़्तार किया गया, पकड़े गये यह तीनो आरोपी के. एल. एफ़.से जुड़े आतन्कियो को हथियार सप्लाई करते थे,और देशद्रोही गतिविधियो में सलग्न थे।

इनके खिलाफ़ पंजाब के रमदास पुलिस थाने में नामजद मामला कायम है, पंजाब पुलिस लगातार इन्हें लोकेट करने का प्रयास कर रही थी, और जब उसने पूरी तरह तथ्यो की पुष्टि करली कि यह तीनो आरोपी ग्वालियर जिले मै है उसके बाद उसने ग्वालियर आकर ग्वालियर पुलिस और एटीएस के साथ कार्यवाही करते हुए इनकी घेराबंदी की और इन्हे गिरफ़्तार किया, इन तीनो को पंजाब पुलिस अमृतसर कोर्ट में पेश करेगी।

Alkendra Sahay

The author Alkendra Sahay

A Senior Reporter

Leave a Response

error: Content is protected !!