close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

लॉक डाउन में चोर सक्रिय एक साथ, 8 दुकानों के ताले चटकाये 5 लाख का माल और नगदी पार

  • लॉक डाउन में चोर सक्रिय

  • एक साथ 8 दुकानों के ताले चटकाये

  • 5 लाख का माल और नगदी पार

ग्वालियर – कोरोना और लॉक डाउन के चलते ग्वालियर में अब अपराधों में बढ़ोतरी होती जा रही है ग्वालियर के हजीरा चौराहे के पास एक व्यावसायिक कॉम्पलेक्स में बीती रात चोरों ने एकसाथ 8 दुकानों के ताले चटकाये और करीब 5 लाख का माल और नगदी ले उड़े।

पुलिस ने मामला कायम कर लिया है अब वह सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन शातिर चोरों की तलाश में जुट गई हैं। लेकिन खास बात है पास में ही हजीरा पुलिस चौकी है, जहाँ दिन रात पुलिस कर्मी मौजूद रहते है लेकिन पुलिस को इस वारदात की भनक ही नही लगी ।

बताया जाता है ग्वालियर के हजीरा चौराहे के नजदीक एक तपेश्वरी व्यावसायिक कांप्लेक्स में आधी रात को बदमाशों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया और चोरों ने इस कॉम्पलेक्स की 8 दुकानों के ताले तोड़ दिए. जिनमें से हर दुकान से लगभग 50 से साठ हजार रुपए का माल चोरी होने का अंदेशा जताया गया है ।

खास बात यह है कि 3 बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज वहां लगे कैमरों में कैद हुए हैं। इसी आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। इस तपेश्वरी कांप्लेक्स में एक दर्जन से ज्यादा ज्वेलरी मोबाइल शॉप रेडीमेड गारमेंट और जनरल आइटम की दुकानें हैं। इन दिनों चूकि लॉकडाउन के कारण 8 बजे ही बाजार बंद हो जाती हैं इसलिए रात ठीक 12 बजे तीन बदमाशों ने इस कॉन्प्लेक्स में प्रवेश किया।

एक बदमाश बाहर निगरानी करता रहा जब दो बदमाश कंपलेक्स के अंदर ताला तोड़ने में जुटे रहे। इस दौरान उन्होंने हर दुकान से लगभग 50 हजार से ज्यादा का सामान समेट लिया। एक दुकान में रखी पचास हजार की नगदी को भी बदमाश ले गए। यह कंपलेक्स हजीरा चौकी के नजदीक है। लोगों को कांप्लेक्स में चोरी की सूचना स्थानीय लोगों ने दी तब दुकानदार मौके पर पहुंचे उन्होंने पुलिस को जानकारी दी ।

पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों क्लू तलाश में हैं ।लेकिन मुंह वाले इन तीन बदमाशों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है ।पुलिस ने आसपास के लोगों में चोरी की छवि वाले अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Response

error: Content is protected !!