close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

शोरूम से शातिर चोर ने माल समेटा और कार में ले गया भरकर

Iran President Dies

ग्वालियर- एक नयी लक्जरी कार से ब्रांडेड कपड़े और जूते पहनकर चोर आया और उसने शोरूम के ताले तोड़े। इसके बाद 25 मिनट तक शोरूम से बच्चों के कपड़े और टॉयज चोरी करके ले गया। जहां शोरूम के मालिक आए तो इस चोरी का पता लगा। चोरी की यह वारदात शोरूम के बाहर और भीतर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दरअसल झांसी रोड पर विकास गोयल का बेबीज एंड बाबू नाम का शोरूम है। इस शोरूम में किड्स के ब्रांडेड कपड़े सहित टॉयज जैसी वस्तुएं बिकती हैं। करीब साढ़े चार बजे शोरूम के बाहर रुकी। कार से एक युवक ब्रांडेड कपड़े और जूते पहनकर बाहर निकला। उसका मुंह कपड़े से बंधा हुआ था और हाथ में सरिया था। युवक ने शोरूम का ताला तोड़ना शुरू कर दिया।

इस काम में उसे थोड़ा समय लगा। युवक फिर से कार से एक फनर लेकर आया और ताले को काटा। जिस रोड पर शोरूम है, वह शहर का एक प्रमुख मार्ग है और यहां से वाहन बहुत निकलते हैं। तड़के भी कई व्हीकल्स निकल रहे थे। जैसे ही व्हीकल्स की लाइट दिखाई देती, वैसे ही चोर शोरूम की सीढ़ियों पर लेटकर सोने की एक्टिंग करने लगता। करीब 10 मिनट की मेहनत के बाद शोरूम के ताले टूट गए और चोर अंदर दाखिल हो गया। चोर ने शोरूम के भीतर से कई सामान को उठाया और कार में डालकर ले गया। सुबह जब विकास गोयल शोरूम खोलने आए तो इस चोरी का पता चला।

शोरूम से करीब 50 हजार रुपए के कपड़े, दो बैट्री वाली कारें, और करीब पांच हजार रुपए ले गया। चोर ने सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी निकाला है। सीसीटीवी में चोर तो दिख रहा है, लेकिन वह मुंह पर कपड़ा बांधे हुए हैं। नाइक कंपनी के लोगों वाले ब्रांडेड जूते पहने हैं। जिस समय चोर ने वारदात को अंजाम दिया। वह सुबह साढ़े चार से 5 बजे का समय था। यही समय होता है जब शहर में पुलिस गश्त सबसे ढीली होती है।

Alkendra Sahay

The author Alkendra Sahay

A Senior Reporter

Leave a Response

error: Content is protected !!