close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

ग्वालियर चंबल की जनता को बिकाऊ नही टिकाऊ विधायक चाहिये…. कहा जयवर्धन ने

  • ग्वालियर चंबल की जनता को बिकाऊ नही टिकाऊ विधायक चाहिये…. कहा जयवर्धन ने

ग्वालियर– मध्यप्रदेश की कमलनाथ संरकार में मंत्री रहे जयवर्धन सिंह का कहना है कि जिन 15 विधायको ने 20 माह पहले कांग्रेस के चिन्ह पर जीत हासिल की उन्होंने पैसे के लालच में पद और कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया उन्हें जनता माफ नही करेगी ग्वालियर चंबल के लोग बिकाऊ नही टिकाऊ जनप्रतिनिधि चाहते है अब उपचुनाव में कमलनाथ जिसको भी टिकट देंगे वह जीत हासिल करेगा क्योंकि इन गद्दारों को यहां के लोग कभी माफ नही करेंगे।

पूर्व मंत्री ने एक सबाल पर कहा कि कोरोना महामारी में सभी को सुरक्षित रहना है लेकिन बीजेपी ग्वालियर और अन्य जगह लगातार बड़े कार्यक्रम मीटिंग कर रही है और जब कांग्रेस करती है तो मामले कायम हो जाते हों यह कैसा भेदभाव हैं।

उन्होंने कहा कि बल्लभ भवन में भ्रष्टाचार की बातें करने वाले शिवराज सिंह और सिंधिया पहले अपने अंदर झांककर देखे उनके विधायक 35 – 35 करोड़ लेते है फिर वे कैसे भ्रष्टाचार की बात कर सकते है।

उन्होंने निशाना साधते हुए कहा क्या किसानों के कर्जे माफ करना कमलनाथ संरकार की गलती थी या फिर 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली देकर बिल कम करना या फिर गौ माता के लिये गौशाला खोलना गलती थी यह बताये सिंधिया और उनके समर्थक पूर्व विधायक।

Leave a Response

error: Content is protected !!