close
पटनाबिहार

केंद्रीय मंत्री के बयान से बवाल, तेजस्वी का पलटवार – डबल इंजन की सरकार पहले अपने गिरेबां में झांके

Tajasvi Yadav and Nityanand Rai
Tajasvi Yadav and Nityanand Rai
  • केंद्रीय मंत्री के बयान से बवाल, तेजस्वी का पलटवार

  • डबल इंजन की सरकार पहले अपने गिरेबां में झांके

पटना – बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेजी से बढ़ती जा रही हैं तो आरोप प्रत्यारोपों का दौर भी शुरू हो गया है लेकिन इस बीच केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के विवादित बयान से बिहार में बबाल आ गया है। आज आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अपना नामांकन परचा दाखिल करते हुए बीजेपी और जेडीयू दोनों पर तेज हमला किया।

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने मंगलवार को आरजेडी को कटघरे में खड़ा करते हुए एक सभा में कहा था कि यदि बिहार में आरजेडी की सरकार बनती है तो बिहार काश्मीर के आतंकवादियों की शरण स्थली बन जायेगा उनके मंसूबे ऐसे ही है इस पार्टी के नेताओं में सत्ता की इतनी लोलुपता है कि वे कुछ भी कर सकते है उन्होंने कहा लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे ।

इस पर आज आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि बिहार में रोजगार के आतंक पर क्या कहेंगे यह सिर्फ लोगों को मुद्दों से भटकाकर राजनीतिक लाभ लेने की जुगत में है आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि 15 साल की इस डबल इंजन की सरकार ने क्या किया हम पूछना चाहते है किसी विशेष व्यक्ति का नाम हम नही लेना चाहते।

हमारी सरकार बनती है, तो सभी जाति धर्म के लोगों को साथ लेकर चलेंगे, लेकिन बड़ी बड़ी बातें बयानबाजी करने वाले यह लोग पहले अपने गिरेबां में झांके कि उन घोषणाओं का क्या हुआ 15 -15 लाख हर खाते में आएंगे, काला धन लायेंगे, हर साल 2 करोड़ लोंगो को रोजगार देंगे बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज देंगे पिछला चुनाव जीतने के लिये बिहार की बोली लगा दी गई लेकिन क्या हुआ जनता सब जानती हैं। उन्होंने कहा इन्हें लोगों की समस्याओं और विकास से कोई लेना देना नही है।

आरजेडी नेता तेजनारायण यादव ने मंगलवार को हसनपुर सीट से नामांकन परचा दाखिल किया था और आज उनके भाई तेजस्वी यादव ने राधौपुर सीट से अपना नामांकन दाखिल किया है इस मौके पर रावड़ीदेवी ने दोनों बेटों को जीत का आशीर्वाद देते हुए तेजस्वी को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बताया।

Tags : BJPElectionsRJD

Leave a Response

error: Content is protected !!