close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

अधेड़ महिला की संदिग्ध मौत, हत्या की संभावना

  • अधेड़ महिला की संदिग्ध मौत

  • हत्या की संभावना

  • फरार बेटे पर आरोप

  • पुलिस पड़ताल में जुटी

ग्वालियर-ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र के संजय नगर इलाके में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला का गला दबाकर उसकी हत्या किए जाने की संभावना जताई जा रही है ।जबकि मृतका की लड़की ने अपने ही छोटे भाई संजय जाटव पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

बताया जाता है संजय जाटव मजदूरी करता है और किसी लड़की के प्रेम में पड़कर वह अपनी मां शांताबाई से मकान में से हिस्सा मांगने की जिद कर रहा था। लेकिन मां ऐसा करने से इंकार कर रही थी ।इसी को लेकर मां बेटे के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। जानकारी मिली है कि कल रात को भी मां बेटे की फिर पैसों के लेनदेन और मकान के हिस्सेदारी को लेकर फिर झगड़ा हुआ था।

उंसके बाद मृतका ने अपनी बेटी सुषमा को फोन लगाकर खुद झगड़े की बात बताई थी। तब उसकी लड़की ने मां को घर आने के लिए कहा था लेकिन अपना घर छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी।

संभावना हैं कि आधी रात को संजय ने सोते समय अपनी मां का गला दबा दिया और गायब हो गया। उसने अपनी बहन को फोन कर बताया कि मेरा मां से झगड़ा हुआ है मैंने उसके गले पर दबाने की कोशिश की और वह मर गई। ऐसा आरोप उसकी बहन सुषमा ने लगाया है।

पुलिस ने महिला की लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और फिलहाल मामला कायम कर तफ्तीश कर रही है पुलिस के मुताबिक वह मृत महिला के बेटे संजय की तलाश कर रही है। उससे पूछताछ के बाद ही मामले के बारे में आगे कुछ कहा जा सकेगा।

Leave a Response

error: Content is protected !!