close
भोपालमध्य प्रदेश

स्पेशल डीजीपी पुरूषोत्तम शर्मा को पद से हटाया, पीएचक्यू भेजा, पत्नी के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Purshottam sharma
Purshottam sharma
  • स्पेशल डीजीपी पुरूषोत्तम शर्मा को पद से हटाया पीएचक्यू भेजा

  • पत्नी के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

भोपाल – मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजीपी पुरूषोत्तम शर्मा के अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल होने और बेटे की शिकायत के बाद श्री शर्मा को विशेष डीजीपी पद से हटा दिया गया और फिलहाल उनका भोपाल स्थित पीएचक्यू में ताबादला कर दिया गया हैं। इस मामले में राज्य महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है और उनपर घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज हो सकता हैं।

बताया जाता है स्पेशल डीजीपी पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने उन्हें एक महिला के घर पर पकड़ा था .इसके बाद श्री शर्मा ने घर पहुंचकर अपनी पत्नी से की मारपीट की जिसका 5 मिनट का वीडियो वायरल हुआ उसमें उनकी पुलिस अधिकारी ने पहले अपनी पत्नी को चांटा मारा बाल खींचकर उन्हें धक्का देकर नीचे गिराया और फिर उनके सिर पर वार किया पत्नी चिल्लाई और वहां मौजूद अपने नोकर और बेटे से बचाने और पुलिस की बुलाने की गुहार लगाई।

बताया जाता है श्री शर्मा की पत्नी ने अपने पति को एक महिला के फ्लैट में पकड़ा था और उस दौरान उनसे पत्नी के उनकी मौजूदगी पर सबाल उठाने पर आपस में गर्मागर्म बहस भी हुई थी और पुरुषोत्तम शर्मा के वहां से जाने के बाद पत्नी और उस महिला के बीच बातचीत भी हुई थी। उंसके बाद घर आने पर पति पत्नी के बीच यह मारपीट की घटना हुई।

बताया जाता वरिष्ठ पुलिस अधिकारी श्री शर्मा के बेटे ने उसकी माँ के साथ मारपीट और इस महिला के फ्लैट के दोनों वीडियो गृहमंत्री, मुख्यसचिव व डीजीपी को भेजे है जिसके बाद शासन हरकत में आया और पुरुषोत्तम शर्मा के स्पेशल डीजीपी पद से हटाकर फिलहाल उनका ताबादला पीएचक्यू कर दिया हैं।

इधर मीडिया से बातचीत में पुलिस अधिकारी श्री शर्मा ने कहा कि यह हमारा पारिवारिक मामला है इसे घर मे हम सुलझा लेंगे मेने अपनी पत्नी से मारपीट नही की हल्की झूमाझटकी जरूर हुई है हर घर में इस तरह की घटनाएं होती है उन्होंने कहा मैं कोई क्रिमिनल नही हूं उन्होंने यह भी कहा वे हर कार्यवाही के लिये तैयार हैं।

Leave a Response

error: Content is protected !!