close
दिल्लीराजस्थान

केंद्रीय मंत्री सहित तीन पर एसओजी ने दर्ज की एफआईआर

  • रेगिस्तान में फूटा आडियो बम

  • केंद्रीय मंत्री सहित तीन पर एसओजी ने दर्ज की एफआईआर

  • मेरी आवाज नही कहा शेखावत ने…

जयपुर ,नई दिल्ली – राजस्थान में सियासी भूचाल शांत होने का नाम नही ले रहा आज एक नया धमाका हुआ जिसमें तथाकथित दो ऑडियो टेप सामने आई है कांग्रेस की शिकायत पर राजस्थान पुलिस की एसओजी ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत और बीजेपी नेता संजय जैन और पायलट ग्रुप के विधायक भवरलाल शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

इधर केंद्रीय मंत्री शेखाबत ने टेप में अपनी आवाज होने का खंडन करते हुए कहा टेप में मेरी आवाज नही है और वह किसी भी जांच के लिये तैयार हैं। जबकि एसओजी ने बीजेपी नेता संजय जैन को हिरासत में ले लिया है।

जो तथाकथित टेप सामने आये हैं उसमें जो दो शख्श बातचीत कर रहे है और कांग्रेस नेता महेश जोशी का आरोप है कि यह आवाज केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत और बीजेपी नेता संजय जैन की हैं जिसमें विधायको की संख्या और पैसे की बातचीत हुई हैं|

इस तरह इस तथाकथित टेप में खरीद फरोख्त की बात हुई हैं और जल्द 30 की संख्या पूरी होने की बातचीत सामने आई हैं और इसमें गहलोत सरकार के अल्पमत में होने का दावा भी किया गया हैं।

लेकिन एसओजी इस टेप की क्लीपिंग की सत्यता की जांच करायेगी। जयपुर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने केन्द्रीय मंत्री सहित तीन के खिलाफ धारा 124 ए और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया है जिसमें बीजेपी नेता संजय जैन को हिरासत में लेने की खबर हैं।

इधर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत ने इस आडियो में अपनी आवाज होने को पूरी तरह नकारते हुए कहा है कि वह किसी भी जांच एजेंसी से जॉच कराने के लिये तैयार हैं उन्होंने कहा इस ऑडियो टेप से मेरा कोई संबंध नही हैं यह मेरे खिलाफ राजनीतिक षडयंत्र हैं।

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने साफ कहा कि संजय जैन कोन है मैं नही जानता उनसे मेरा कोई संबंध है ना कभी रहा।उन्होंने कहा एसओजी की किसी भी जांच में मैं पूरा सहयोग करूंगा यदि वे बुलाएंगे तो जाकर बात करने को भी वे तैयार हैं।

जबकि राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पुनिया ने कहा कि संजय जैन हमारी पार्टी के कोई नेता या कार्यकर्ता नही है। यह व्यक्ति कांग्रेस से ही संबंधित कोई होगा। यह तथाकथित आडियो से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का कोई संबंध नही है यह केवल बीजेपी को बदनाम करने की कांग्रेस की साजिश हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर राजस्थान की सरकार गिराने का षडयंत्र करने का गंभीर आरोप लगाया हैं और तथाकथित ऑडियो टेप में इनकी आवाज होने की बात कही । इधर कांग्रेस ने पायलट ग्रुप के दो कांग्रेस विधायकों भवरलाल शर्मा विश्वेन्द्र सिंह को पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलग्न होने के आरोप में कांग्रेस की सदस्यता से निलंबित कर दिया है।

Leave a Response

error: Content is protected !!