close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

स्कूली छात्रा से किराएदार युवक ने किया दुष्कर्म आरोपी फरार

Rape Victim
Rape Victim

स्कूली छात्रा से किराएदार युवक ने किया दुष्कर्म आरोपी फरार

ग्वालियर- ग्वालियर शहर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में रविवार को एक स्कूली छात्रा के साथ उसी के मकान में रहने वाले किराएदार युवक ने बलात्कार कर दिया। आरोपी ने बाद में छात्रा को धमकाया की इसकी शिकायत किसी से की तो वह उसे जान से मार देगा। इस मामले में बलात्कारी युवक की भाभी ने भी उसका सहयोग किया इसलिए पुलिस ने उसको भी आरोपी बनाया है।

दरअसल गोला का मंदिर इलाके के नारायण विहार में रहने वाली दसवीं में पढ़ने वाली 16 साल की छात्रा ने बताया कि रविवार की रात वह रात 2:30 बजे बाथरूम जा रही थी, तभी उसके मकान में रहने वाला कुलदीप सिंह भदोरिया मैं उसे जबरन बाथरूम में खींचा और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। खास बात यह है कि आरोपी की भाभी इस दौरान अपने देवर की करतूत पर पहरेदारी करती रही। 2 दिन तक डरी सहमी रही छात्रा ने बुधवार रात का मंदिर थाने में पहुंचकर अपने साथ हुए घटना की शिकायत दर्ज कराई। घटना के बाद से आरोपी युवक कुलदीप सिंह भदोरिया और उसकी भाभी फरार हो गई हैं। मकान छोड़ने के साथ ही कुलदीप भदोरिया ने छात्रा को धमकाया है कि अगर उसने शिकायत दर्ज कराई तो प्रिय परिवार के लिए यह अच्छा नहीं होगा।

गोला का मंदिर टीआई अजीत सिंह ने बताया कि आरोपी कुलदीप भदोरिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है। उसके खिलाफ पास्को एक्ट की धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

Alkendra Sahay

The author Alkendra Sahay

A Senior Reporter

Leave a Response

error: Content is protected !!