close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

ग्वालियर में कुल्हाड़ी से ग्रामीण की निर्मम हत्या

Murdered
  • ग्वालियर में कुल्हाड़ी से ग्रामीण की निर्मम हत्या

  • परिजनों ने पडौसी पर लगाया हत्या का आरोप

ग्वालियर – ग्वालियर के देहात इलाके में एक व्यक्ति की दुर्दान्त तरीके से कुल्हाड़ी मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई । पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर तफ्तीश करने के बाद अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है पुलिस ने भरोसा जताया आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। लेकिन परिजनों ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या का आरोप गांव के ही पड़ोसियों पर लगाया हैं।

घटना ग्वालियर के बड़ेरा फुटकर गांव की है रघुवर कुशवाह नामक यह व्यक्ति रात को अपने घर में सो रहा था उस दौरान अज्ञात लोगों ने उंसके सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे उसकी वही मौत हो गई ।

जानकारी मिलने पर उटीला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसने घटना स्थल का निरीक्षण किया कुल्हाड़ी के बार से मृतक का सिर लहूलुहान था और सिर में गहरे जख्म थे पुलिस ने तफ्तीश के बाद फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला पंजीबद्ध कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी हैं

लेकिन मृतक के भाई रवि कुशवाह का आरोप है कि रघुवर की हत्या उंसके गांव के भूरा औऱ उंसके भाई कल्ला ने की है उंसका कहना है भूरा के मृतक के भाई की पत्नी से अवैध सबंध थे जिसके चलते उंसका मृतक से लड़ाई झगड़ा भी हुआ था भूरा ने ही रंजिशन अपने भाई कल्ला के साथ मिलकर उंसके भाई रघुवर की हत्या की है उंसने पुलिस से उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग की हैं।

Leave a Response

error: Content is protected !!