close
भोपालमध्य प्रदेश

राजधानी हुई कोरोना पीड़ित हफ्ते में रिकॉर्ड मरीज

  • राजधानी हुई कोरोना पीड़ित हफ्ते में रिकॉर्ड मरीज

  • 10 दिन का कर्फ़्यू

  • लॉकडाउन में बंधेगी राखी और होगी ईद की नमाज

भोपाल-मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बेकाबू होते कोरोना संक्रमण को देखते हुए 10 दिन का लॉकडाउन लगाने का फैसला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लिया है…..

बुधवार को भोपाल में सबसे अधिक 215 कोरोना के मरीज सामने आने से शहर में हड़कंप मच गया….गौरतलब है कि त्यौहार पास में आने से बाज़ारो में लोग नियम का पालन करने में ध्यान न देते हुए भीड़ लगा रहे है जिससे कोरोना की चैन लगातार बढ़ती नजर जा रही है …..

शहर में लगभग हर क्षेत्र से कोरोना के मरीज निकल रहे है जुलाई महीने में अब तक 2807 कोरोना पॉजिटिव सामने आए है ….

ऐसे में स्थिति को काबू करने के लिए 24 जुलाई रात 8 बजे से 3 अगस्त तक शहर को टोटल लॉकडाउन करने का फैसला प्रदेश के मुखिया ने लिया है…..

किराना दुकानों और जरूरी चीजों की पूर्ति के लिए निर्देश गुरुवार को जारी किए जाएंगे…..ऐसे में लोगो को ईद-उल-जुहा और रक्षा बंधन का त्योहार अपने आने घरो में रहकर ही मनाना पड़ेगा ……

वही राजधानी के अलावा प्रदेश के बाकी शहरो की बात की जाए तो लगभग सभी जिलों में दो दिन का लॉकडाउन जारी है ।

इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि भोपाल में कोरोना संक्रमण की स्थिति और स्थानीय लोगों के हित में 10 दिन का टोटल लॉक डाउन करने का निर्णय लिया गया है ।

इस दौरान सभी आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति जारी रहेगी,मुख्यमंत्री ने भोपाल वासियों से अनुरोध किया है कि इस दौरान सभी लोग आवश्यक सावधानी बरतने के साथ नियमों का पालन करें।

Leave a Response

error: Content is protected !!