close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

निजी बैंक के मैनेजर ने गोली मारकर की आत्महत्या

  • निजी बैंक के मैनेजर ने गोली मारकर की आत्महत्या

ग्वालियर – ग्वालियर में एक बैंक मैनेजर अपनी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। गोली लगने से बैंक मैनेजर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसने आत्महत्या क्यों की फिलहाल इस पर से पर्दा नही उठा है । जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने बंदूक को जप्त कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल हजीरा थाना क्षेत्र के माधवी नगर में रहने वाले यशपाल सिंह कुशवाह एक प्राइवेट बैंक में मैनेजर के पद पर पदस्थ थे। आज सुबह उन्होंने अपने घर पर 315 बोर की लाइसेंसी बंदूक निकाल कर खुद को गोली मार ली। गोली यशपाल के सीने को छलनी करते हुए छत की दीवार पर जा लगी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जिस वक्त या घटना घटी उस वक्त घर के दूसरे कमरे के अंदर उनका बेटा बेटी और पत्नी थे। गोली की आवाज सुन जैसी वह कमरे में पहुंचे तो उन्हें मृत हालत में देखा जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक को जप्त कर मामले की जांच शुरू की और शव को पीएम के लिए भेज दिया।

वही पड़ोसियों ने संभावना जताई है कि मृतक यशपाल शराब पीने का आदी था शायद आज सुबह शराब पीने के लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ हो और उसी के चलते उसने खुद को गोली मार ली होगी। वही 6 साल पहले म्रतक के पिता ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या की थी। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Leave a Response

error: Content is protected !!