close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

मां भाई के सामने ही नाबालिग से गैंगरेप, तीन नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस

Rape Victim Girl
Rape Victim Girl

ग्वालियर– ग्वालियर में दुस्साहसी बदमाशों ने एक सनसनीखेज घटना को अंजाम देते हुए मां और भाई के सामने ही नाबालिग लड़की से रेप कर दिया। घटना के दौरान लड़की के बड़े भाई पर एक बदमाश कट्टा ताने खड़ा रहा। पुलिस ने पीड़ित परिवार के परिचित तीन बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं। घटना को एक दिन तक बिचैलिये दबाये रहे और पंचायत में मामला सुलझाने का भरोसा देते रहे बाद में शुक्रवार को इस मामले का खुलासा हुआ तो एसपी डाॅ. आशीष मौके पर पहुंच गए।

खास बात ये है कि दस दिन पहले 4 अज्ञात बदमाशों ने इसी तरह महलगांव क्षेत्र में एक घर में घुसकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया था और लूटपाट कर फरार हो गये थे वे अभी भी पुलिस के लिए पहेली बने हुए हैं। पुलिस के मुताबिक मौ (भिंड) निवासी परिवार बिजौली में रह कर मजदूरी कर गुजर बसर कर रहता है। 29 और 30 की रात को 12 साल की नाबालिग मां और भाईयों के साथ घर के बाहर सो रही थी। पिता किसी काम से भिंड गए थे। रात एक बजे जबर सिंह, लल्ला और राजू उनके घर पहुंचे। एक ने लड़की के बड़े भाई की कनपटी पर कट्टा रखा, जबर सिंह ने लड़की को सोते से उठाया, आवाज सुन मां भी जाग गईं तो गुंडों ने जान से मारने की धमकी देकर उनके सामने ही लड़की को झोपड़ी में ले गए।

दो घंटे तक उसे कब्जे में रख रेप किया। बेबस परिवार वहशियों की दरिंदगी देखता रहा। मामला सामने आने पर पुलिस सकते में आ गई। क्योंकि इसी तरह चार गुंडों ने महलगांव में पिता पुत्र को गन प्वाइंट पर रखकर नाबालिग के साथ गैंगरेप किया था। एसपी डॉ. आशीष ने बिजौली जाकर घटना की जानकारी ली। पुलिस का कहना है लड़की के साथ दुष्कर्म जबर सिंह ने किया लल्ला और राजू ने वारदात में उसकी मदद की है। तीनों आरोपी पीड़िता के परिवार के परिचित और भिंड के ही रहने वाले हैं।

Alkendra Sahay

The author Alkendra Sahay

A Senior Reporter

Leave a Response

error: Content is protected !!