close
पटनाबिहार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच अब सीबीआई करेगी, बिहार के मुख्यमंत्री ने की सिफारिश

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput
  • अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच अब सीबीआई करेगी…

  • बिहार के मुख्यमंत्री ने की सिफारिश…

पटना- फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच अब सीबीआई करेगी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत के पिता के अनुरोध पर आज इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश का दी है, अब केंद्रीय संरकार के मार्फत यह केस सीबीआई पर पहुंचेगा और वह अभिनेता सुशांत सिंह की संदिग्ध मौत कीं जांच करेगी।

जैसा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहले ही कहा था कि यदि सुशांत के पिता मांग करेंगे तो इस पर सोचा जा सकता है अब सुशांत के पिता के के सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात कर सीबीआई जांच की मांग की उसके बाद मुख्यमंत्री ने तुरंत ही सुशांत की संदिग्ध मौत के मामले को सीबीआई को देने की सिफारिश कर दी है।

Nitish Kumar

इधर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने साफ कहा कि मुंबई पुलिस उन्हें इस केस की जांच नही करने दे रही थी उल्टा रोड़े अटका रही थी अब सीबीआई को जांच मिलने से सुशांत सिंह की संदिग्ध मौत का सच जरूर देश के सामाने आयेगा क्योकि बिहार की जनता भी यही चाहती है। उन्होंने कहा बिहार पुलिस सीबीआई को हर तरह का सहयोग करेगी और अभी तक जांच में जो भी साक्ष्य मिले है वह हम सीबीआई को सौपेंगे।

जैसा कि महाराष्ट्र पुलिस ने इस मामले को हल्के में तो लिया ही बल्कि पटना में परिजनों की रिपोर्ट के बाद बिहार पुलिस की सक्रियता भी लगता हैं उसे रास नही आई औऱ उल्टा उंसने इसे प्रस्टेज पाइंट बना लिया और तफ्तीश करने मुंबई पहुंचे पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को 14 दिन के लिये क्वारेंटाइन कर दिया।

जिससे साफ लगा कि महाराष्ट्र और बिहार की सरकारें सुशांत केस को लेकर आमने सामने आ गई हैं लेकिन अब जांच सीबीआई के पाले में आने से मुंबई पुलिस की स्थिति हास्यापद जरूर हो गई हैं। क्योंकि उसे अब ना चाहते हुए भी सीबीआई का सहयोग करना ही होगा।

Leave a Response

error: Content is protected !!