close
गुजरात

मोदी ने गुजरात से किया चुनावी शंखनाद कहा जीएसटी में बदलाव से देश में दीवाली जैसा माहौल

PM Modi in Lal Kila
  • मोदी ने गुजरात से किया चुनावी शंखनाद..
  • कहा जीएसटी में बदलाव से देश में दीवाली जैसा माहौल

द्वारिका/ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि तीन माह के बाद जीएसटी में किये गये बदलाव व्यापारियों के लिये काफ़ी सुखद हौगे उसके स्वागत से लगता है कि जैसे 15 दिन पहले ही दीवाली आ गई है।

मोदी ने आज व्दारिका में व्दारिकाधीश मंदिर के दर्शन कर गुजरात से आगामी चुनावो का शंखनाद कर दिया, दो दिन के दौरे पर आये पी. एम. ने आज व्दरिका में 6 हजार करोड़ की सड़क योजना का शुभारंभ किया इस मौके पर उन्होने जीएसटी में किये बदलाव पर अपनी पीठ खूब थपथपाई और कहा कि हमने पहले ही कहा था कि तीन माह बाद जो भी व्यवस्था और तकनीकि में खामी महसूस की जायेगी उसे खत्म किया जायेगा और सरकार ने अब इसका सरलीकरण और परेशानियो को दूर किया है हम नही चाहते व्यापारी बाबूगीरी करें।

द्वारिका में मरीन पुलिस ट्रेनिंग सेंटर का एलान करते हुएं मोदी ने कहा कि यह असली व्दारिका है समुद्र तट की सुरक्षा के लिये मेरीन पुलिस को विशेष प्रशिक्षण दिया जायेगा मोदी ने यहां पर्यटन की अनेक सम्भावनाओं का हवाला देते हुएं कहा कि समंदर में सभी भगवान के दर्शन कर पाये इसके ब्रिज का इंतजाम हो रहा है जो सांसकृतिक विरासत को जोड़ने का माध्यम भी बनेगा,वही प्रधानमंत्री ने कहा कि आने वाली पीडी़ में गरीबी ना रहे इसकी व्यवस्था भी हम कर रहे है मछुआरों को सस्ता लोन और ढेड से 2 करोड़ की वोट लाने का प्रबन्ध भी करेंगे। इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी भी मौजूद थे।

Alkendra Sahay

The author Alkendra Sahay

A Senior Reporter

Leave a Response

error: Content is protected !!