close
Uncategorized

नाबालिग से दुष्कर्म, एक साल बाद अधेड गिरफ्तार, नाबालिग बन चुकी बिन ब्याही मां

Team India Wins 4th Test Vs England
ग्वालियर-  ग्वालियर में एक नाबालिग के बिन ब्याही मां बनने का मामला सामने आया है।  नाबलिग के साथ पड़ोस में रहने वाले 55 साल के अधेड़ नें डरा धमका कर 9 माह पहले दुष्कर्म की वारदात कों अंजाम दे दिया था । पूरे मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब बिन ब्याही नाबालिग नें बच्ची को जन्म दे दिया। जिसके बाद पूरे मामले की ग्वालियर थानें में शिकायत दर्ज कराई गई।
पुलिस नें आरोपी को पास्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। ग्वालियर के नूर गंज इलाके में रहनें में वाली 16 साल की नाबलिग लड़की को जब पेट में असनीयह दर्द हुआ तो नाबालिग को अस्पताल ले जाया गया ।जहां डाक्टरो नें जांच कराने की बात बोलकर रवाना कर दिया। जिसके बाद वही नाबालिग नें बच्ची को जन्म दे दिया ।जिसके देखकर नाबिलग के परिजनों के होश उंड गयें।
आनन फानन में जच्चा बच्चा को घर लाया गया जिसके बाद नाबालिग नेंपूछताछ के बाद बताया कि पड़ौस में रहने वालें आहूजी खान नें जान से मारनें की धमकी देकर गलत काम किया था। इस बात की जानकारी आरोपी के परिवार को भी थी। मगर नाबालिग नें डर के मारे में किसी को कुछ नही बताया और नाबलिग के गर्भ ठहर गया।  इस पूरे मामलें केे बाद नाबालिग की मां नें ग्वालियर पुलिस थाना पहुचं कर मामला दर्ज कराया । आपको बता दें कि नाबालिग चार बहिनों में सबसे छोटी है। और पिता का साया सर से उठने के बाद घर घर जाकर सभी बहिनें काम कर अपना गुजारा करती है।
इस बात का फायदा आरोपी ने उठाकर वारदात को अंजाम दिया। नाबालिग के बिन ब्याहे मां बनने का मामला सामने आने के बाद ग्वालियर थाना पुलिस नें  आनन फानन में आरोपी आहूजी खान कों गिरफ्तार करते हुए आरोपी के खिलाफ बालात्कार की धारा के साथ पास्कों एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया  है ​
Alkendra Sahay

The author Alkendra Sahay

A Senior Reporter

Leave a Response

error: Content is protected !!