close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

स्टेशन प्रबंधक के कार्यालय में अंजान महिला के साथ डांस करना पडा महंगा, प्रबंधक और पाइंटस मेन सस्पेंड

Team India Wins 4th Test Vs England

ग्वालियर– उत्तरी मध्यप्रदेश और यूपी की सीमा पर स्थित उदी मोड स्टेशन पर कार्यालय में अंजान महिला के साथ ठुमकें लगाने का वीडियों वाइरल होने के बाद ना सिर्फ स्टेशन मास्टर और पाइंट मेन को सस्पेंड कर दिया गया है बल्कि उनके खिलाफ रेलवे ने जांच भी शुरू कर दी है। हालाकिं अब पाइंटस मेन ने महिला को मानसिक रूप से अस्वस्थ बताते हुए अपनी सफाई पेश की है। लेकिन स्टेशन के मुख्य कार्यालय में महिला के साथ डांस करने को रेलवे ने गंभीरता से लिया है।

रेलवे जैसे संवेदनशील विभाग में यात्रियों की सुरक्षा को लेकर अक्सर सवाल खडे होते रहते है। लेकिन जब स्टेशन प्रबंधक के कक्ष में अंजान महिला के साथ ठुमके लगाए तो इसे क्या कहा जाएगा। मामला अगर वायरल ना होता तो किसी को इसकी खबर भी ना होती। लेकिन डेढ मिनट के इस वायरल वीडियों ने रेलवे में हडकंप मचा दिया है।

पाइंटस मेन सत्यवीर के मुताबिक 6 अगस्त की रात मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला स्टेशन पहुंची थी। वो ग्वालियर जाना जाती थी लेकिन कोई ट्रेन ना होने के कारण वो स्टेशन प्रबंधक के कक्ष में आ गई और डांस करने लगी। उसने मुझे भी डांस करने के लिए मजबूर किया नहीं तो पटरी पर जाने की बात कहने लगी। इस संबंध में यातायात निरीक्षक अॅापरेटिंग जीआर मीणा ने बताया कि वीडियों वायरल होते ही दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है।

अब मामला जांच में लिया गया है। उन्होंने बताया कि दो कर्मचारियों के बयान लेने के बाद जांच शुरू होगी। वीडियों अफसरों तक पहुंचा तो देर रात स्टेशन प्रबंधक पोसेंदर और पाइंटस मेन सत्यवीर को सस्पेंड कर दिया गया।​

Alkendra Sahay

The author Alkendra Sahay

A Senior Reporter

Leave a Response

error: Content is protected !!