close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

चलती ट्रेनों में माल पार करने वाला महाराष्ट्र का गैंग पकड़ा, जेवरात सहित लाखों का माल बरामद

Train
Train
  • चलती ट्रेनों में माल पार करने वाला महाराष्ट्र का गैंग पकड़ा,

  • जेवरात सहित लाखों का माल बरामद

ग्वालियर – ग्वालियर जीआरपी पुलिस ने महाराष्ट्र के एक शातिर चोर गैंग का भंडाफोड़ किया है जो चलती ट्रेनों में यात्रियों के साथ कई सालों से लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। महाराष्ट्र के इस गिरोह के एक महिला सहित 6 चोरों को जीआरपी ने गिरफ्तार कर उनसे जेवरात सहित लाखों का माल बरामद किया है।

ग्वालियर में 1 साल पहले हुई 30 लाख रुपए की सनसनीखेज चोरी हुई थी इन चोरों को पकड़ने को जीआरपी ने एक चुनोती माना और इस शातिर चोर गिरोह को गिरफ्त में लेने की उंसने लगातार कोशिशें जारी रखी इसी सिलसिले में जीआरपी पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। उसके बाद पुलिस तफ्तीश करते हुए इन बदमाशों के ठिकाने सोलापुर महाराष्ट्र पहुंची और एक-एक करके इस गैंग के 6 सदस्यों को पुलिस ने पकड़ा खास बात है इस चोरों के गिरोह में एक महिला भी शामिल है।

पकड़ा गया यह चोरों का गैंग काफी शातिर और चालाक प्रवत्ति का है जिनसे जीआरपी ने कड़ी पुछताछ की और उन के कब्जे से दो चार पहिया वाहन सोने चांदी के जेवरात सहित 17 लाख से ज्यादा का महंगा सामान बरामद किया है। पकड़े गए बदमाशों ने दिल्ली-मुंबई रूट पर कई सनसनीखेज चोरियों में अपना हाथ कबूला है। बताया जाता है यह गिरोह बाकायदा ट्रेन में यात्री बनकर यात्रा करता था और मौका मिलते ही ट्रेन में यात्रा करने वाले अन्य यात्रियों का सामान और सूटकेस पार कर चुपचाप अगले स्टेशन पर उतर जाता था इन्होंने रात के वक्त चोरियों को ज्यादा अंजाम दिया।

Leave a Response

error: Content is protected !!