close
भोपालमध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश उपचुनाव – कांग्रेस की दूसरी सूची में 9 सीटों पर प्रत्याशी घोषित, 4 पर पैच फंसा

Congress
Congress

नई दिल्ली/ भोपाल – कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारो की दूसरी सूची जारी कर दी हैं फिलहाल 9 विधानसभा सीटों के लिये उम्मीदवारों का ऐलान किया गया है इस तरह 4 सीटों पर कांग्रेस अभी प्रत्याशियों का चयन नही कर सकी हैं।

मध्यप्रदेश की कुल 28 विधानसभाओ में उपचुनाव होना है कांग्रेस की पहली सूची में 15 और आज 9 सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है जिन 9 सीटों से कांग्रेस ने उम्मीदवार घोषित किया है उसमें जौरा से पंकज उपाध्याय सुमावली से अजब सिंह कुशावाह, ग्वालियर पूर्व से सतीश सिंह सिकरवार, पोहरी से हरिबल्लभ शुक्ला, मुगांवली से कन्हैया लाल लोधी सुरखी विधानसभा से श्रीमती पारुल साहू,मांधाता से उत्तमराज नारायन सिंह, बदनावर से अभिषेक सिंह टिंकू राजा और सुवासरा सीट से कांग्रेस ने राकेश पाटीदार को टिकट दिया गया है।

लेकिन कांग्रेस 4 सीटों पर पैंच फंसने से अभी उम्मीदवारों का चयन नही कर पाई है जिसमें मेहगांव, मुरैना, बड़ा मलहरा और ब्यावरा शामिल हैं। भी शामिल है बताया जाता है इन चार सीटों को लेकर पार्टी एक मत नही हो पाई हैं और पार्टी के नेताओं में चिंतन मनन जारी हैं। बताया जाता है जल्द इन सीटों पर भी प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जायेगी।

AICC Press Release

Alkendra Sahay

The author Alkendra Sahay

A Senior Reporter

Leave a Response

error: Content is protected !!