close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

कमलनाथ ने किया मेघा रोड शो चुनावी रण में किया शक्ति प्रदर्शन…

  • कमलनाथ ने किया मेघा रोड शो चुनावी रण में किया शक्ति प्रदर्शन…


ग्वालियर – कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज ग्वालियर चंबल संभाग में विधानसभा उपचुनाव का बिगुल फूंक दिया और ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में उन्हें चेतावनी देते हुए मेगा रोड शो किया इस उपचुनाव के रण में आज कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन से सियासत गरमा गई है जबकि कांग्रेस कार्यकर्ता नये जोशखरोश से लबरेज नजर आये ऐतिहासिक स्वागत के दौरान उनके चेहरों पर इसका उत्साह साफ तौर पर देखा गया ।

लंबे समय से कमलनाथ के इस अंचल में आने का इंतजार कांग्रेस को था तो बीजेपी भी तंज कसने से बाज नही आ रही थी। आज दो दिवसीय दौरे पर कमलनाथ ग्वालियर पहुंचे।

करीब 12 बजे भोपाल से वे विमान से ग्वालियर के राजमाता विजयाराजे सिंधिया विमान तल पर उतरे और हवाई अड्डे से उनका जो स्वागत शुरू हुआ लगातार जारी रहा सड़क मार्ग बेनर पोस्टर्स और स्वागत द्वारों से अटा पड़ा था जगह जगह कांग्रेस नेताओं ने स्वागत मंच बनाये थे सड़कों पर उनके स्वागत के लिये कांग्रेस जनों की भारी भीड़ मौजूद थी ।

विमान तल से रवाना होने के बाद करीब 4 घंटे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पड़ाव के नजदीक वीरांगना लक्ष्मीबाई के सामाधि स्थल पहुंचे जहां उन्होंने आजादी की इस वीरांगना को पुष्पांजलि अर्पित की इसके उपरांत समाधि स्थल के सामने फूलबाग मैदान पर उन्हें एक सभा को संबोधित करना था लेकिन अचानक बारिश होने से व्यविधान उत्पन्न हो गया लेकिन मंच से कमलनाथ ने कहा कि आपकी शिकायत थी लेकिन अब में आपको कोई मौका नही दूंगा ग्वालियर चंबल अंचल में आपसे मिलने अब में बराबर आता रहूंगा।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा लाखनसिंह यादव प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा ग्वालियर पूर्व के प्रत्याशी सुनील शर्मा कांग्रेस नेता डॉ सतीश सिंह सिकरवार प्रमुख रूप से मौजूद थे।

Leave a Response

error: Content is protected !!