close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

पति, पत्नी के कमरे में मिले शव, पत्नी को मारने के बाद पति के आत्महत्या करने की संभावना

Elephant killed his owner

पति पत्नी के कमरे में मिले शव, पत्नी को मारने के बाद पति के आत्महत्या करने की संभावना

ग्वालियर – मध्यप्रदेश के ग्वालियर में पति और पत्नी कमरे के अंदर म्रत अवस्था में मिले है। पति का शव फांसी पर लटका मिला तो वही पत्नी का शव पलंग पर पड़ा हुआ मिला है। पुलिस को आशंका है कि पति ने पहले पत्नी की हत्या की होगी उसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी। वही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दअरसल महाराजपुरा थाना क्षेत्र के हरदौल नगर में रहने वाले 42 वर्षीय जितेंद्र रजक कपड़ों का ड्राईक्लीनिंग का काम करता था। लेकिन बताया जाता है जितेंद्र जुआ खेलने का आदी था इसी बात को लेकर उसकी पत्नी माधुरी रजक से उंसका आए दिन विवाद होता रहता था। ऐसा बताया जाता हैं।

आज जब सुबह मृतक के बच्चे बाहर खेल रहे थे तभी परिजनों ने सुबह-सुबह बच्चों को कमरे के बाहर खेलता देखा तो शंकावश वे उनके माता पिता को उठाने के लिए पहुंचे लेकिन जो उन्होंने दरवाजा खटखटाया तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो उनके होश उड़ गए मृतक जीतेंद्र फांसी के फंदे पर लटका हुआ था और उसकी पत्नी माधुरी का शव पलंग पर पड़ा हुआ था उन्हें मृत देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल की तो महिला के गले और पेट पर चोट के निशान मिले। एएसपी पंकज पांडे ने संभावना जताई है कि मृतक जितेंद्र ने मरने से पहले अपनी पत्नी माधुरी गला घोट कर हत्या की और उसके बाद खुद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी। फिलहाल हमने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेजकर मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है तो भी तथ्य सामने आएंगे उंसके मुताबिक आगे पुलिस कार्यवाही करेगी।

Tags : CrimeSuicide

Leave a Response

error: Content is protected !!