close
मध्य प्रदेशमुरैना

मुरैना में क्वारी नदी में मिला छात्रा का शव, छेड़छाड़ से थी परेशान

Nitu shakya
  • मुरैना में क्वारी नदी में मिला छात्रा का शव,

  • छेड़छाड़ से थी परेशान

मुरैना – मध्यप्रदेश के मुरैना में छेड़छाड़ से परेशान एक छात्रा का संदिग्ध अवस्था में क्वारी नदी के किनारे शव मिला है 19 साल की इस छात्रा के शरीर पर कई जगह गंभीर चोट के निशान है परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है पुलिस ने इस छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले दो आरोपियों को हिरासत में लेने के साथ मामला दर्ज कर लिया हैं। लेकिन अभी यह साफ नही है कि छात्रा की हत्या हुई है या उंसने आत्महत्या की हैं।

मुरैना के कैलारस कस्बे के अंबेडकर मार्ग पर अपने परिवार के साथ रहती थी छात्रा नीतू शाक्य जो बीएससी में पढ़ती थी जिसका शव मंगलवार को सुबह 6 बजे कैलारस – नेंपरी के बीच क्वारी नदी के किनारे पानी में मिला हैं नीतू के मां पिता के मुताबिक वह हम से पहले सोने चली गई थी हम बाद में खाना खाने बाद सोने गये सुबह देखा तो वह अपने बिस्तर पर नही थी।

पिता जगदीश शाक्य ने बताया कि उन्होंने आसपास खोजबीन की बस स्टैंड गये लेकिन जब वे लड़की को तलाशने उसकी मौसी के घर नेंपरी जा रहे थे तो क्वारी नदी के पुल पर भीड़ देखकर वे रुक गये और झाँक कर देखा तो एक लड़की पानी मे उल्टी पड़ी थी तव वे नीचे गये और देखा तो उनके होश उड़ गये वह उनकी बेटी नीतू थी।

बाद में पुलिस को खबर करने पर वह घटना स्थल पर पहुंची शव पर गंभीर चोटों के निशान थे लडक़ी वहां कैसे पहुंची यह परिवार के लोग नही बता सकें। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या हुई हैं कार्यवाही की मांग को लेकर परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने वहां चक्काजाम कर दिया परिजनों की शिकायत के बाद दो युवकों के नाम पुलिस के सामने आये जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तब जाकर करीब 3 घंटे बाद जाम हटा।

पुलिस के मुताबिक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद उसने मामला दर्ज करने के साथ उसके साथ छेड़खानी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है पुलिस के मुताबिक जांच के बाद ही यह मालूम हो सकेगा कि यह हत्या है या फिर खुदकुशी का मामला है।

Tags : Crime

Leave a Response

error: Content is protected !!