close
उज्जैनदेशमध्य प्रदेश

गेंगेस्टर विकास दुबे मध्यप्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार, 5 लाख का इनामी बदमाश, सीओ सहित 8 पुलिस कर्मियों की हत्या का है आरोपी

vikas dubey
vikas dubey
  • गेंगेस्टर विकास दुबे मध्यप्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार

  • 5 लाख का इनामी बदमाश सीओ सहित 8 पुलिस कर्मियों की हत्या का है आरोपी

उज्जैन – कानपुर में सीओ सहित 8 पुलिस कर्मियों की हत्या करने वाला मोस्ट वांटेड 5 लाख का इनामी विकास दुबे मध्यप्रदेश के उज्जैन में गिरफ्तार हो गया हैं।

खास बात है उज्जैन के महाकाल मंदिर में बाकायदा पर्ची कटवाकर वीआइपी गेट से वह आज सुबह करीब 7 बजे अंदर दाखिल हुआ और भगवान महाकाल के दर्शन किये इस दौरान मंदिर में तैनात एक सुरक्षा गार्ड उसे वॉच कर रहा था, संदिग्ध लगने पर उंसने अन्य लोगों को बताया उंसके बाद उससे पूछताछ की और उंसके बाद गेंगेस्टर विकास दुबे को पुलिस कर्मी महाकाल पुलिस थाने लेकर पहुंचे।

औऱ वहां मौजूद पुलिस कर्मियों के समक्ष खुद को उंसने पूछताछ में विकास दुबे बताया खबर मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी महाकाल थाने पहुंचे और फौरी बातचीत के बाद उज्जैन पुलिस ने विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया हैं।

और उसे वहां से अपनी कस्टडी में भारी सुरक्षा घेरे में लेकर बताया जाता है पुलिस लाइन रवाना कर दिया हैं। इस दौरान जब पुलिस उसे वाहन में बिठाल रही थीं तभी विकास दुबे जोर से चिल्लाया, ‘मैं विकास दुबे हूँ कानपुर वाला’।

प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इस कुख्यात अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी की पुष्टि की हैं। बताया जाता है उज्जैन से उसे भोपाल ले जाया जायेगा।

Tags : CrimePolice

Leave a Response

error: Content is protected !!