close
मध्य प्रदेशशिवपुरी

पुलिस की बैजू गिरोह से मुठभेड़, अगवा मुंशी चरवाहा रिहा, एक डकैत पकड़ा

Dacait Encounter
Dacait Encounter
  • पुलिस की बैजू गिरोह से मुठभेड़, अगवा मुंशी चरवाहा रिहा,

  • एक डकैत पकड़ा, सुनाजवीरा के जंगल मे पुलिस सर्चिंग जारी

शिवपुरी – शिवपुरी पुलिस ने 12 घंटे के अंदर बैजू डकैत गिरोह से हुए एक एनकाउंटर में ना केवल अगवा किये गये राजस्थान के चरवाहे मुंशी रेवाणी को डकैतों के चंगुल से मुक्त कराया बल्कि कुख्यात डकैत बैजू गुर्जर के एक साथी को भी पकड़ लिया है फिलहाल पुलिस की एडी टीम सहित 4 थानों की पुलिस कोलारस के सुनाजवीरा के घने जंगल मे सर्चिंग कर इस गिरोह को घेरने की कोशिश में जुटी हुई है।

मंगलवार की शाम 7 बजे कोलारस के बीजाभुजी माता इलाके से लगे सुनारवीजा के जंगल से राजस्थान के चरवाहा मुंशी रेवाणी और गणपत जाट का अपहरण बैजू गैंग ने किया था । बाद में मुंशी रेवाणी को छोड़ने की एवज में 10 लाख की फिरौती मांगने की सूचना के साथ उंसके साथी अपह्रत गणपत जाट को डकैतों ने छोड़ दिया था जिसने लौटकर फिरौती की बात बताई उंसके बाद शिवपुरी पुलिस सक्रिय हुई।

इस घटना के बाद शिवपुरी एसपी राजेश चंदेल ने तुरत फुरत जबाबी कार्यवाही के लिये कोलारस सुरवाया, खोड़ और तेंदुआ थाना पुलिस और दो एडी टीमें सुनाजवीरा के वन क्षेत्र में इस गैंग को पकड़ने उतारी थी आज सुबह तड़के इस पुलिस टीम का डकैतों से मुकाबला हो गया गिरोह ने घिरते देख पुलिस पर फायरिंग की जबाब में पुलिस ने भी जबाब दिया इस शार्ट एनकाउंटर में पुलिस ने अगवा किये गये मुंशी रेवाणी को डकैतों की गिरफ्त से छुटा लिया इस दौरान बैजू गिरोह के एक डकैत ने खुद को घिरता देख कर सरेंडर कर दिया।

एसपी राजेश चंदेल ने इसकीं पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल पुलिस टीमें सुनाजवीरा के जंगल में बैजू गुर्जर गिरोह की तलाश में सर्चिंग कर रही हे।

Leave a Response

error: Content is protected !!