close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

मतदान से पहले बीजेपी कांग्रेस समर्थकों के बीच विवाद मारपीट, बदनावर में 6 बीजेपी कार्यकर्ता घायल

BJP and Congress
BJP and Congress
  • मतदान से पहले बीजेपी, कांग्रेस समर्थकों के बीच विवाद मारपीट

  • बदनावर में 6 बीजेपी कार्यकर्ता घायल

ग्वालियर/ अशोकनगर/ बदनावर- मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को उपचुनाव होना है लेकिन जुबानी जंग के बाद मतदान से पहले ही कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओ के बीच आपसी विवाद और धमकी देने के साथ प्रत्याशियों के वाहनों से शराब बरामद होंने की घटनाएं सामने आ रही हैं।

ग्वालियर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा के समर्थक दंपत्ति रीना और अरविंद परिहार ने बीजेपी प्रत्याशी प्रधुम्न सिंह तोमर के समर्थकों पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के साथ सम्बंधित थाना पुलिस के रिपोर्ट नही लिखे जाने का आरोप लगाया है उंसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा ने एसपी से मुलाकात की और कहा कि बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के समर्थक उनके लोगों के साथ मारपीट कर रहे हैं उन्हें जान से मारने की धमकी थाने में ही दे रहे हैं।

इतना ही नहीं घर में घुसकर मारपीट कर प्रधुम्न सिंह को वोट देने का दबाव बना रहे हैं कि भाजपा प्रत्याशी को वोट देना वरना यहाँ रह नहीं पाओगे। सुनील शर्मा के साथ एसपी ऑफिस रीना और अरविंद परिहार भी थे। उधर कांग्रेस प्रत्याशी ने मीडिया से कहा कि पिछले तीन चार दिनों से कांग्रेस समर्थकों के साथ प्रद्युम्न सिंह के समर्थक मारपीट कर रहे हैं, पुलिस थाने में जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। ऐसे में कैसे चुनाव लड़ा जा सकता है, उन्होंने कहा कि श्री तोमर के समर्थक गुंडागर्दी और आतंक का भय दिखाकर चुनाव और मतदाता जो प्रभावित करना चाहते हैं लेकिन जनता उन्हें जबाब देगी।

जबकि इसी ग्वालियर विधानसभा के वार्ड नंबर 17 में भी कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच विवाद होने की खबर है। शिकायत सुनने के बाद एसपी अमित सांघी ने एडिशनल एसपी और सीएसपी को मामले की जाँच कर कार्रवाई के निर्देश दिये हैं।

बदनावर में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हमला करने की खबर सामने आई है जिसमें 6 कार्यकर्ता घायल हो गए जिसमें 2 बीजेपी कार्यकर्ता गंभीर बताये जाते है जिंन्हे धार जिला अस्पताल रैफर किया गया हैं जबकि बदनावर पुलिस ने कांग्रेस नेता अभिषेक मोदीं और उनके साथी पर मामला दर्ज किया हैं।

अशोकनगर में निर्दलीय प्रत्याशी बलराम सेन की कार से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद की हैं पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन और शराब जब्त कर ली है।

Tags : Election

Leave a Response

error: Content is protected !!