close
गुनामध्य प्रदेश

गुना में 26 वी बटालियन के डिप्टी कमांडेंट ने गोली मारकर की आत्महत्या

  • गुना में 26 वी बटालियन के डिप्टी कमांडेंट ने गोली मारकर की आत्महत्या

गुना – मध्यप्रदेश के गुना की 26 वी बटालियन में पदस्थ डिप्टी कमांडेंट विजय कुमार सोनी ने आज अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या करली है।

गुना स्थित 26 वीं बटालियन में डिप्टी कमांडेंट के पद पर कार्यरत थे विजय कुमार सोनी, आज सुबह साढ़े सात बजे जब उनके बंगले पर काम करने वाला एक आरक्षक आया तो उसने देखा कि साहब कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके सिर से खून बह रहा है।

वह आरक्षक यह देखकर घबरा गया और बगल के बंगले में पहुंचा और बटालियन के स्टेनों को यह बताया वह भी दौड़े-दौड़े घटना स्थल पर आये और माजरा समझ कर उन्होंने तुरंत पुलिस को खबर की इसके बाद पुलिस और अन्य वरिष्ठ अधिकारी वहां आ गये।

इस दोरान केंट थाना पुलिस और एफएसएल के दल ने घटना स्थल की तफ्तीश शुरू कर दी और घटना स्थल के पास से पुलिस ने उनकी सर्विस रिवाल्वर भी बरामद कर ली हैं।

बताया जाता है कि फरवरी में इनकी धर्मपत्नी का निधन हो गया था और बच्चे भी बाहर रहते हैं, इस समय डिप्टी कमांडेंट विजय कुमार सोनी अकेले ही अपने इस बंगले में रह रहे थे। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया हैं ,जबकि केंट थाना पुलिस छानबीन में जुटी हैं।

वही एडीश्नल एसपी टीएस बघेल का कहना है कि डिप्टी कमांडेंट ने खुद की सर्विस रिवाल्वर से सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली है, फिलहाल कारणों का खुलासा नही हो पाया हैं, शव पीएम के लिये भेज दिया है जांच कर रहे है जो भी तथ्य सामने आयेंगे कार्यवाही करेंगे।

Leave a Response

error: Content is protected !!