close
भोपालमध्य प्रदेश

शिवराज मंत्रिमंडल के मंत्री हुए कोरोना पॉजीटिव

  • शिवराज मंत्रिमंडल के मंत्री हुए कोरोना पॉजीटिव

  • केबीनेट बैठक और राज्यपाल की यन्तेष्टि में हुए थे शामिल

भोपाल– मध्यप्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया कोरोना संक्रमित पाये गये है जिससे भिंड से भोपाल तक हड़कंप मच गया हैं तो बीजेपी के मंत्री और विधायको की चिंता भी बढ़ गई हैं खास बात है मंत्री बनकर पहली बार अपने गृह नगर भिंड आने पर इनका जोरदार स्वागत हुआ था और कोरोना काल के दौरान भारी भीड़ में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई थी जो चिंता का बड़ा कारण हैं।

गले मे तखलीफ़ के बाद हुआ कोरोना टेस्ट

प्रदेश के केबीनेट मंत्री अरविंद भदौरिया को भोपाल आने पर गले में परेशानी महसूस हुई थी उंसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया जो पॉजीटिव आया तत्काल उन्हें भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया सावधानीवश उनके परिजनों का भी कोरोना परीक्षण कराया गया था शुक्र हैं कि सभी रिपोर्ट निगेटिव आई हैं।

केबीनेट की बैठक और राज्यपाल की यन्तेष्टि में शामिल हुए थे भदौरिया

लेकिन चिंता की बात यह है कि अरविंद भदौरिया कल भोपाल में आहूत केबीनेट की बैठक में शामिल हुए थे जबकि उससे पहले वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल होने लखनऊ भी गये थे वही इनके साथ प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन मंत्री सुहास भगत भी साथ गये थे।

भिंड में स्वागत के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी थी धज्जियां

इधर भिंड में इनके आने के बाद स्वागत समारोह में भारी भीड़ मौजूद रही मंच भी पूरा इनके समर्थकों से भरा था कोई मास्क लगाये था तो कोई बिना मास्क के जमे थे। जिससे अब भिंड जिला प्रशासन की चिंता में भारी इजाफा हो गया हैं। क्योंकि मंत्री के संक्रमित पाये जाने से उनके सपंर्क में आने वालों की पहचान करना प्रशासन के लिये चुनोती ही नही बड़ी टेड़ी खीर साबित होगा।

बीजेपी कांग्रेस के कई नेता विधायक हुए संक्रमित

हाल में अनेक नेता विधायक और मंत्री कोरोना संक्रमित पाये गये उनमें बीजेपी कांग्रेस दोनों ही पार्टी के लोग शामिल है जिसमें ओमप्रकाश सखलेचा (जावद विधायक) बीजेपी के वरिष्ठ नेता विक्रम वर्मा, नीना वर्मा( धार विधायक) दिव्यराज सिंह (सिरमोर विधायक) कांग्रेस के विधायक प्रवीण पाठक लखन घनघोरिया कुणाल चौधरी प्रेम चंद गुड्डू के नाम प्रमुखता से शामिल है इनमें कुछ स्वस्थ्य हो गये है तो कुछ का इलाज चल रहा हैं।

Leave a Response

error: Content is protected !!