close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

सिंधिया को कांग्रेस ने बहुत दिया लेकिन स्वार्थ और लालच में उन्होंने उसे छोड़ा

  • सिंधिया को कांग्रेस ने बहुत दिया लेकिन स्वार्थ और लालच में उन्होंने उसे छोड़ा…

  • ग्वालियर में गणेश के पांडाल पर रोक है बीजेपी के पांडाल पर नही यही बीजेपी का हिदुत्व हैं…

ग्वालियर – पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह आज ग्वालियर प्रवास पर रहे। इस दौरान उन्होंने प्रेस वार्ता में बीजेपी और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सीधा हमला बोला, उससे पहले उन्होंने सांसद सिंधिया के पुराने भाषणों को मीडिया के सामने रखा जो कांग्रेस में रहते उन्होंने उस समय दिये थे। इसमें सिंधिया ने नरेंद्र मोदी और शिवराज सहित बीजेपी पर तीखा हमला बोला और उसके बाद जब वह बीजेपी में आए तब उनकी बोली कैसे बदल गई।

इसके बाद सबके दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने सिंधिया को बहुत कुछ दिया कांग्रेस ने उन्हें नहीं छोड़ा है, बल्कि सिंधिया ने अपने स्वार्थ और लालच के चलते कांग्रेस को छोड़ा है और अब के आरोप लगा रहे हैं।

सिंधिया के आरोप कि कमलनाथ के अलावा पर्दे के पीछे दिग्विजय सिंह को दूसरे सीएम बनकर सरकार चला रहे थे पर पूर्व मुख्यमंत्री ने बचते हुए कहा कि आज प्रदेश की बीजेपी सरकार में तो पांच पांच मुख्यमंत्री है इस बारे में भी सिंधिया क्या कहेंगे। उन्होंने बीजेपी के सदस्यता अभियान के सबाल पर कहा कि कोरोना काल में बीजेपी गणेश जी के पंडाल नही लगने दे रही लेकिन बीजेपी के पंडाल लग रहे है, यही बीजेपी का असली हिंदुत्व है।

उन्होंने कहा कमलनाथ सरकार के एन्टी माफिया अभियान से बीजेपी घबरा गई थी क्योंकि पार्टी के नेता कही न कही अवैध उत्खनन जैसे कार्यो में लिप्त थे। इसीलिये वह कांग्रेस सरकार को गिराने के उतावलेपन में किसी भी हद तक जा सकते थे और उन्होंने यही किया उन्होंने कहा सिंधिया के जाने से ग्वालियर चंबल में कांग्रेस फिर से जीवित हो उठी है और अब सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओ को इस क्षेत्र में लोकतंत्र को बचाना है, इसलिए कांग्रेसी अब मैदान में हैं।

शिवराज सिंह कांग्रेस के आरोप पर दिग्विजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि आजादी की लड़ाई में बीजेपी का अता पता नही हैं फिर ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले गद्दार कैसे हो सकते हैं।

उपचुनाव के टिकट वितरण के सबाल पर सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा चुनाव की तारीख की घोषणा फिलहाल नही हुई तो फिर टिकट किसे मिलेंगे कब देंगे इसके बारे में कुछ कहना अभी ठीक नही हैं।

Leave a Response

error: Content is protected !!