close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

ग्रामीण बीजेपी अध्यक्ष कौशल शर्मा के कोरोना संक्रमित मिलने से एक और मंत्री पर खतरा मंढराया

  •  ग्रामीण बीजेपी अध्यक्ष कौशल शर्मा के कोरोना संक्रमित मिलने से एक और मंत्री पर खतरा मंढराया

ग्वालियर – ग्वालियर जिले के डबरा में बीजेपी के ग्रामीण जिला अध्यक्ष कौशल शर्मा सहित 5 लोग कोरोना पॉजीटिव पाये गये है, खास बात है पिछले एक सप्ताह से कौशल शर्मा और अन्य नेता प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी के साथ डबरा विधानसभा क्षेत्र का जनसंपर्क करने के साथ सभाओं में भी शामिल थे। जिससे अब मंत्री इमरती देवी पर भी कोरोना संक्रमित होने का खतरा पैदा हो गया हैं।

ग्वालियर में बुधवार को 64 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी उनमें डबरा के 5 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये थे, जिसमें बीजेपी के ग्रामीण अध्यक्ष कौशल शर्मा सहित बीजेपी नेता विपिन आनंद जितेंद्र उपाध्याय राजू मिश्रा और छाया त्रिपाठी शामिल थे जिन्हें प्रशासन ने इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

गौरतलब हैं कि कोरोना पॉजितटिव पाये गये कौशल शर्मा बिपिन आनंद सहित अन्य बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने पिछले दिनों लगातार डबरा विधानसभा क्षेत्र में केबीनेट मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी के साथ डबरा विधानसभा और उसके ग्रामीण क्षेत्र का दौरा किया और इस दौरान मंत्री और कौशल शर्मा ने कई सभाएं की बल्कि साथ साथ जनसंपर्क भी किया।

जिसमें बीजेपी नेता विपिन आनंद सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे केबीनेट मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष कौशल शर्मा ने जिन गांवों में जनसंपर्क किया उसमें भगेह सिली सिलेठा हथनोरा शिशगांव शुक्लहारी कुमाराहा शामिल हैं। जिससे कई लोगो के यह संपर्क में भी रहे अब प्रशासन के लिये इसकी कोंट्रेक्ट हिस्ट्री की खोजबीन करना भी बड़ी चुनोती हैं।

खास बात है शिवराज मंत्रिमंडल के एक मंत्री अरविंद भदौरिया कोरोना संक्रमित पाये गये हैं, अब कौशल शर्मा और विपिन आनंद के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी और अन्य लोगों पर भी कोरोना संक्रमित होने का खतरा मंढराने लगा है।

वीडियो देखें

Tags : Coronavirus

Leave a Response

error: Content is protected !!