close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

कोरोना काल में अग्रसेवा संस्थान की अनूठी पहल, अग्रवाल समाज का ऑन लाइन परिचय सम्मेलन 11 अक्टूबर को

महाराजा अग्रसेन जी
महाराजा अग्रसेन जी
  • कोरोना काल में अग्रसेवा संस्थान की अनूठी पहल,

  • अग्रवाल समाज का ऑन लाइन परिचय सम्मेलन 11 अक्टूबर को

ग्वालियर – कोरोना संकट के दौरान भी समाजसेवियों के जज़्बे में कोई कमी नही आई है… हाँ उन्होंने इस दौरान आवश्यक सावधानियां और नियमों का पालन करते हुए समाज को एकजुट करते हुए समाज की सेवा के लक्ष्य को प्राप्त करने का नया रास्ता जरूर चुना हैं। ऐसी ही ग्वालियर शहर की एक सामाजिक संस्था है ” अग्रसेवा संस्थान” जो रविवार 11 अक्टूबर को ऑन लाइन निशुल्क अग्रवाल युवक युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन कर रही हैं।

आयोजकों के मुताबिक 11 अक्टूबर रविवार को जूम एप पर सुबह 9 बजे से यह अखिल भारतीय अग्रवाल युवक युवती सम्मेलन का आयोजन शुरू होगा इस ऑन लाइन परिचय सम्मेलन में विवाह संबंधों के लिये बायोडेटा भेजने वाले 150 से अधिक वर वधू और उनके अभिभावकों से चर्चा की जायेगी सभी दी गई लिंक के माध्यम से फेस बुक पर यह परिचय सम्मेलन सीधा देख सकेंगे।

अग्रसेवा संस्थान के सदस्यों के मुताबिक कोरोना महामारी के दौर में हमारे सामाजिक संबंधों और प्राचीन परंपराओं पर विपरीत प्रभाव नही पड़े और इस संकट काल में भी हम समाज सेवा और वैवाहिक जैसे आवश्यक कार्यो को आगे बढ़ाने के साथ उन्हें मूर्त रूप दे सकें इसी उद्देश्य के अंतर्गत अग्रसेवा संस्थान के सदस्यों ने यह ऑन लाइन युवक युवती परिचय सम्मेलन की शुरूआत की है जिसका लाभ अग्रवाल समाज के सभी अमीर गरीब जरूरतमंद और सर्वहारा वर्ग के लोगों को मिले यही हमारी सोच है।

अग्रसेवा संस्थान के संस्थापक सदस्यों सर्वश्री श्रीराम गोयल, महेंद्र अग्रवाल, अशोक गुप्ता, अजय जैन,मुकेश अग्रवाल , दिनेश अग्रवाल, प्रबुद्ध गर्ग, रविशंकर अग्रवाल,विपिन खेतान, डॉ अरविंद मित्तल, और सीताराम गर्ग ने इस ऑन लाइन परिचय सम्मेलन में हिस्सा ले रहे वर वधू और उनके अभिभावकों को शुभकासमनाएँ देते हुए भविष्य में समाज के अन्य लोगों से भी इस तरह के आयोजन से लाभ लेने की विनम्र अपील की है।

Leave a Response

error: Content is protected !!