close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

बीजेपी में शामिल होने के बाद सिंधिया 22 से ग्वालियर चंबल के चुनावी दौरे पर

Scindia
Scindia
  • बीजेपी में शामिल होने के बाद सिंधिया 22 से ग्वालियर चंबल के चुनावी  दौरे पर

  • मुख्यमंत्री, अध्यक्ष भी रहेंगे मोजूद

  • कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता होंगे बीजेपी में शामिल मंत्री का दावा

ग्वालियर – राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मालवा अंचल के दौरे के बाद जल्द ही ग्वालियर चंबल अंचल में दस्तक देंगे श्री सिंधिया यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ अंचल में चुनाव अभियान की शुरुआत भी करेंगे… जैसा कि कांग्रेस को अलविदा कहने के बाद से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर नही आये उंसके साथ ही वे राज्यसभा सांसद भी चुने गए लेकिन फिर भी उन्होंने ग्वालियर चंबल अंचल का दौरा नहीं किया।

हालांकि उनके कई बार दौरे कार्यक्रम भी बने लेकिन एन वक्त पर उनके दौरे निरस्त हो गए,इस बीच सिंधिया राजधानी भोपाल के बाद आजकल इंदौर उज्जैन के दौरे पर जरूर गये लेकिन अभी तक सिंधिया ने ग्वालियर का रुख नही किया लेकिन अब उनके आने की खबर सुनकर उनके समर्थक तैयारियों में जुट गये है और सिंधिया के दौरे को ऐतिहासिक बनाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।

सिंधिया समर्थक मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर का दावा है कि सिंधिया के आते ही कांग्रेस में खलबली मच आएगी और कांग्रेस में जो कार्यकर्ता खुद को अपमानित महसूस कर रहे है वे हजारों की संख्या में सिंधिया की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल होंगे।

सिंधिया के करीबी मंत्री ने दावा किया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया 22, 23, और 24 अगस्त को ग्वालियर चंबल अंचल के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद रहेंगे इस दौरान सिंधिया के साथ मुख्यमंत्री औऱ प्रदेश अध्यक्ष ग्वालियर चंबल अंचल में अपनी मौजूदगी के साथ धमाकेदार चुनावी शंखनाद करेंगे।

ग्वालियर चंबल अंचल में सिंधिया भले ही देरी से पहुंच रहे हैं लेकिन उनके ग्वालियर चंबल अंचल में दस्तक से ही कांग्रेस की राह मुश्किल होगी क्योंकि सिंधिया पूरी जमावट के साथ अपने ग्वालियर चंबल अंचल के किले को मजबूत करने अपने संग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी ला रहे हैं|

ऐसे में कांग्रेस दो कद्दावर नेताओं की ग्वालियर चंबल अंचल में मौजूदगी को कैसे हजम करेगी,देखना दिलचस्प होगा कि सिंधिया के दौरे के बाद उनकी धमक को कम करने कांग्रेस क्या कदम उठाएगी।

कांग्रेस के सबाल उठाने पर मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने कहा कि सिंधिया रणाछोड़दास नही है कांग्रेस खुद पूछे 15 महिने उंसने क्या किया।

Leave a Response

error: Content is protected !!