close
उत्तराखंडदेहरादून

आप ने उत्त्तराखण्ड में चुनावी बिसात बिछाई, पुराने बिल माफ करने के साथ सभी को मुफ्त बिजली देने का किया ऐलान

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

देहरादून- देहरादून पहुंचे आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने वायदों की झड़ी लगाते हुए ऐलान किया हैं कि अगले विधानसभा चुनाव में यदि उत्त्तराखण्ड की जनता उनकी सरकार बनाती है तो पार्टी पुराने बिजली बिल माफ करने के साथ सभी को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगी। साथ ही सभी किसानों को बिजली मुफ्त उपलब्ध कराई जायेगी।

देश में अगले साल होने वाले 5 राज्यों के चुनाव की तैयारियों में आप पूरी तरह जुट गई है इसमें उत्त्तराखण्ड भी शामिल है आज दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल देहरादून पहुंचे और उन्होंने कहा कि उत्त्तराखण्ड बिजली का उत्पादन करता है लेकिन यहां के निवासियों को महंगी दर पर बिजली खरीदना पड़ रही हैं जो बड़ी परेशानी का कारण है उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि उत्तराखंड के लोगों को आप 300 यूनिट बिजली मुफ्त देगी साथ ही वह सभी के पुराने बिल माफ भी करेगी उन्होंने आगे कहा कि हम यह भी भरोसा दिलाते है कि आप की सरकार आने पर यहाँ कभी भी कोई पॉवर कट नही होगा। उन्होंने बताया कि जल्द वे फिर से उत्त्तराखण्ड आयेंगे और अपने मुख्यमंत्री कैंडीडेट की घोषणा भी करेंगे।

उंन्होने कहा कि उत्त्तराखण्ड की जनता पिछले 20 साल से दो पाटों के बीच में पिस रही है उन्होंने कांग्रेस बीजेपी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि बारी बारी से एक के बाद एक पार्टी सत्ता पर काबिज होती आई है यह सिलसिला पिछले 2000 से चल रहा है एक बार तुम एक बार तुम की तर्ज पर स्थानीय लोगों को लूटा जा रहा हैं।

Leave a Response

error: Content is protected !!