close
छत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़ के केन्द्री गांव के एक घर मे मिले 5 लोगों के शव, फैली सनसनी

Trees cut in gwl
  • छत्तीसगढ़ के केन्द्री गांव के एक घर मे मिले 5 लोगों के शव, फैली सनसनी

रायपुर – छत्तीसगढ़ के अमनपुर के केन्द्री गांव के एक घर में एक ही परिवार के 5 लोगों की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई, एक व्यक्ति का शव फांसी पर लटका था जबकि 2 महिला और दो बच्चों के शव नीचे पड़े मिले। खबर मिलने पर पुलिस और एफएसएल टीम वारदात स्थल पर पहुंची और उसने जांच शुरू कर दी है फिलहाल इन मौतो की बजह सामने नही आई हैं। वही राज्य के गृहमंत्री ने जांच के आदेश दे दिये हैं।

अमनपुर के केन्द्री गांव में रहने वाले कमलेश साहू के मकान के दरवाजे नही खुलने और कोई चहल पहल नहीं होने के बाद आसपास रहने वाले पड़ोसियों ने उनकी खोज खबर ली और इस दौरान एक युवक ने जब खिड़की से अंदर झांका तो उसे दिलदहलाने वाला दृश्य दिखाई दिया कमलेश साहू फांसी पर लटका था, इस खबर से मौहल्ले में सनसनी फैल गई।

सूचना मिलने पर अमनपुर थाना पुलिस और एफएसएल टीम घटना स्थल पहुंची और उंसने स्थानीय लोगों की सहायता से घर दरवाजा खोला और जब पुलिस घर मे दाखिल हुई तो भौचक्का रह गई एक कमरे में कमलेश का शव जहां फाँसी पर लटका था तो दूसरे कमरे में उसकी पत्नी, माँ और उसके दो बच्चों के शव पड़े थे,बाद में पुलिस और उसके साथ आई एफएसएल टीम ने अपनी तफ्तीश शुरू की और जांच के दौरान जिन बर्तनों में इस परिवार ने रात का भोजन किया था उन्हें जब्त कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी पांचों शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिये हैं।

फिलहाल अनुमान लगाया जा रहा है कि कमलेश साहू ने पत्नी माँ और दोनों बच्चों को पहले जहर देकर मारा और फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली लेकिन वहां पहुंचे पुलिस अधिकारियों का कहना हैं अभी कुछ कहा नही जा सकता जॉच और पीएम रिपोर्ट के बाद ही इस घटना का सच सामने आयेगा। उंसके अनुसार वह अन्य बिंदुओ पर भी तफ्तीश करेगी।

लेकिन इस बड़ी घटना की खबर सामने आने के बाद छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने एसएसपी अजय यादव से बातचीत की और जांच के आदेश दे दिये है साथ ही उन्होंने घटना स्थल पहुंचे एसडीओपी श्री त्रिपाठी से फोन पर जानकारी लेने के साथ उन्हें आवश्यक निर्देश भी दिये है।

Leave a Response

error: Content is protected !!