close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

नौकरी और शादी का झांसा देकर दो युवतियों से बलात्कार, तीन नामजद

Team India Wins 4th Test Vs England

ग्वालियर- ग्वालियर में 24 घंटे के भीतर बलात्कार के दो मामले सामने आए है। एक मामले में गैंगरेप किया गया है जबकि दूसरे में बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। खास बात यह है कि दोनो ही मामलों में महिलाओं को नौकरी और शादी का  झांसा दिया गया था। पहले मामला शहर के इंदरगंज थाने का है, तो वही दूसरा मामला थाठीपुर थाने का है। फिलहाल पुलिस ने दोनों ही मामले में आरोपी युवकों के खिलाफ गैंगरेप ओर रेप का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है…।

ग्वालियर के इंदरगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मी होटल में नौकरी का झांसा देकर एक महिला के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में स्टेशनरी कारोबारी और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। रेप करने के बाद आरोपियों ने मुंह खोलने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी थी। गौसपुरा की रहने वाली युवती ने शिकायत की है कि कुछ समय पूर्व उसकी मुलाकात स्टेशनरी कारोबारी मदन उमरैया से हुई।

उसने उसे नौकरी लगवाने का झांसा दिया और नौकरी की बातचीत कराने उसे लेकर लक्ष्मी होटल पहुंचा। होटल में उसका साथी रवि इंगले भी मौजूद था। वह दोनों महिला को लेकर कमरे में लेकर पहुंचे और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। गैंगरेप के मामले में उसे नौकरी के बहाने एक होटल में बुलाया गया था…. जिसके बाद उसे जान से मारने की धमकी दी गयी ओर उसके गैंगरेप की वारदत को अंजाम दिया गया वही दूसरा मामला थाटीपुर थाना क्षेत्र के इंद्रानगर के कुबेर विहार में रहने वाली एक युवती की शिकायत पर गिर्राज गुप्ता के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म कर रहा था। शादी का झांसा देकर एक युवक एक युवती के साथ शारीरिक संबधं बनाएं थे…. इस मामले में रेप का मामला दर्ज किया गया है…. साथ ही दोनों मामलों में आरोपियों की तलाश की जा रही है बहरहाल दोनों ही मामलों में आरोपी युवकों के खिलाफ पुलिस ने गैंगरेप ओर रेप का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही उनकी सरगर्मी तलाश में भी जुट गयी है।

Alkendra Sahay

The author Alkendra Sahay

A Senior Reporter

Leave a Response

error: Content is protected !!