close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

IMG_20170419_223109

ग्वालियर- ग्वालियर के जनकगंज इलाके में एक महिला ने प्रेम संबंधों में बाधक बने पति कि हत्या करदी, हत्या में उसके प्रेमी के दोस्त ने भी मदद की पुलिस ने तिनों को गिरफ्तार कर लिया हैं। मर्डर करने के बाद प्रेमी चला गया तो वह आराम से दूसरे बेड पर जाकर सो गई। सुबह जब पुलिस पहुंची तो रोते हुए बोली, मुझे पति बेरहमी से मारता था, इसलिए मैंने मर्डर कर दिया।

वैसे मैं उसे मारना नहीं चाहती थी। ग्वालियर के जनकगंज इलाके में राजू कुशवाह अपनी पत्नी शीला के साथ रहता है। शीला के संबंध एक दूसरे युवक दिनेश कुशवाह से भी हो गए। इस पर राजू ने कई बार आपत्ति जताई। पति के आपत्ति जताने पर भी शीला ने दिनेश से मिलना-जुलना बंद नहीं किया। मंगलवार की रात को जब दिनेश शीला से मिलने आया तो राजू ने मारपीट शुरू कर दी। रोज-रोज की मारपीट और विरोध जताने के कारण शीला ने दिनेश के साथ मिलकर तय किया कि राजू को ही रास्ते से हटा देते हैं। दोनों ने रात को बेड पर राजू को पकड़ लिया और उसका गला घोंटकर हत्या कर दी।

IMG_20170419_223043

हत्या करने के बाद भी शीला भागी नहीं, बल्कि दूसरे बेड पर जाकर सो गई। बुधवार की सुबह इस घटना की जानकारी तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। बेड पर राजू कुशवाह का शव पड़ा हुआ था और शीला दूसरे बेड पर थी। पुलिस शीला और उसके प्रेमी दिनेश साथ ही दिनेश के ही एक दोस्त मनोज बाल्मिक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मनोज ने राजू की हत्या में शीला ओर दिनेश की मदद की थी।

IMG_20170419_223020

जनकगंज थाने में बैठी शीला आंखों में आसू लेकर अपने पति राजू के जुल्मों की कहानी बता रही है। लेकिन इन सबके बीच उसके हाथों ऐसा गुनाह हो गया है, जिसने पति-पत्नी के रिश्तों को शर्मसार तो कर दिया है। साथ ही शाली ओर उसके प्रेमी दिनेश को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

admin

The author admin

Leave a Response