close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

पहले पति को बंद कराया फिर रात को झुडाया, सुबह फांसी पर लटकी मिली महिला

Mahila

ग्वालियर- पति पत्नी के बीच झगड़ा हर घर में होता है… लेकिन ये झगड़ा कभी-कभी इतना विकराल रूप ले लेता है, कि पूरी गृहस्थी तबाह हो जाती है। ऐसा ही वाकया मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में आया है। जहां एक पति ने घर के गृह क्लेश के चलते अपनी बीबी की गला घोंटकर हत्या कर दी। साथ ही उसकी लाश को पंखे से लटका दिया। मामले की खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी ओर मामले की जांच में जुट गयी…।

मैं अब जेल से छूट आया हूं… रास्तें में गाली बकने लगे ओर मम्मी को मार दूंगा। कल रात को मां को पापा ने मार दिया ओर फांसी पर लटका दिया। ये कहना एक बेटी का, जिसकी मां की हत्या उसके ही पिता ने बीती रात को कर दी है। जिसके बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। एक दिन पहल पति-पत्नी में जमकर लड़ाई हुई थी। मामला पुलिस तक भी पहुंच गया था। जनकगंज थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ प्रतड़ना का मामला भी दर्ज कर लिया था। लेकिन उसे जमानत पर रिहा भी कर दिया था…।

ग्वालियर शहर के संजय नगर में रहने वाले राजेश राठौर का अपनी पत्नी से आएं दिन झगड़ा होता रहता था। करीब एक महीने से दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा चला आ रहा था। राजेश के बच्चों का ही आरोप है कि उनके पिता ने उनकी मां हेमलता राठौर का गला दबाकर उसे मार डाला और फिर फांसी के फंदे पर लटका दिया। जिससे पहली नजर में मामला आत्महत्या का लगे। वही पुलिस को अभी मामला संदिग्ध लग रहा है, इसलिए वह इस मामले की जांच में जुटी हुई है…।

शुरूआती दौर में हेमलता की हत्या के पीछे की वहज घर में होने वाले क्लेश को बताया जा रहा है। पति राजेश हत्या के बाद फरार है और पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है। लेकिन सवाल पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे है, क्योंकि राजेश के बच्चें खुद अपने पिता पर मां हेमलता की हत्या का आरोप लगा रहे है। बावजूद पुलिस जांच में ही लगी हुई है। जबकि पति घटना के बाद से ही फरार बना हुआ है…।

 

admin

The author admin

Leave a Response