close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

जब केंद्रीय मंत्रियों ने रसोई घर का किया निरीक्षण

unnamed (2)

ग्वालियर- ग्वालियर में वैश्य महासम्मेलन के सहयोग से शुरू की गई दीनदयाल अंत्योदय रसोई घर योजना का जायजा लेने दो केंद्रीय मंत्री अचानक बस स्टेंड स्थित रसोई पहुंचे। वहां उन्होंने ना केवल मेकेनाईस्ड रसोई का निरीक्षण किया बल्कि उन्होंने खाना खा रहे लोगो से गुणवत्ता को लेकर सवाल जवाब भी किए।  केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल ने गुरुवार को ग्वालियर में हाल ही में शुरू की गई दीनदयाल अंत्योदय रसोई बस स्टैंड का निरक्षण किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने कुछ दिन पहले इस रसोई का उद्घाटन किया था । ग्वालियर के सांसद और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आज गोयल को अपने साथ बस स्टैंड ले गए जहां उन्होंने गोयल को दीनदयाल रसोई दिखाई। गोयल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान द्वारा प्रारंभ की गई इस महत्वाकांक्षी योजना के लिए उन्हें बधाई भी दी। गोयल ने कहा यह मोदी सरकार की अंतिम छोर के व्यक्ति के उत्थान की नीतियों का हिस्सा है। उन्होंने कहा दीनदयाल जी का यही सपना था कि अंतिम छोर के व्यक्ति तक सभी सुविधाएं और लाभ पहुंचे।

खेल विजय गोयल ने इस अवसर पर जरूरतमंदो को भोजन के कूपन भी प्रदान किए। और लोगों से  चर्चा भी की।इस अवसर पर उन्होंने वैश्य महासभा जिसके द्वारा यह रसोई संचालित की जा रही है।को धन्यवाद दिया।  उन्होंने अन्य समाजों और सामाजिक संस्थाओं से इस तरह के आयोजनों के लिए आगे आने की भी बात कही।

 

admin

The author admin

Leave a Response