close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके में 60 लाख रूपये मिलने की सूचना से मचा हड़कंप

Mahila

ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब किसी ने पुलिस को खबर दीकि एक महिला को साठ लाख रुपयों से भरा बैग मिला है। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के घर को खंगाल मारा, लेकिन पुलिस के हाथ रुपयो से भरा बैग नहीं लगा तो पुलिस पूरे परिवार को उठा लायी, पुलिस ने महिला के बेटे को जमकर पीटा, लेकिन दोपहर तक इस मामले का खुलासा नहीं हो पाया।

बहोड़ापुर थाना के पचासा लेन में रहने वाले कुछ लोगों ने पुलिस को खबर दी कि इलाके में रहने वाली महिला गंगादेवी को नोटों से भरा बैग मिला है, बैग में 500 और 1000 करीब साठ लाख रुपए कीमत के नोट है। खबर मिलते ही बहोड़ापुर पुलिस की टीम पचासा लेन पहुंची, पुलिस ने गंगादेवी से पूछताछ की तो उसने रुपयों से भरा बैग मिलने से इंकार कर दिया, पुलिस नें गंगादेवी के घर की तलाशी ली लेकिन उसके घर से बैग बरामद नहीं हो पाया, बाद में पुलिस गंगादेवी और उसके बेटे प्रेम नारायण को लेकर थाने आ गई, थाने लाकर पुलिस ने प्रेम नारायण से पूछताछ के बहाने जमकर मारपीट की है।

बहोड़ापुर पुलिस ने साठ लाख रुपए से भरा बैग को लेकर गंगादेवी और उसके बेटे से पूछताछ के बहाने अभद्रता की साथ ही बेटे से मारपीट भी की। जानकारी लगने पर गंगादेवी के परिचित थाने पहुंच गए और हंगामा खड़ा कर दिया, मामला बढ़ता देख पुलिस ने गंगादेवी और उसके बेटे प्रेम को छोड़ दिया। थाना प्रभारी का कहना है कि प्रेमनारायण ने सिपाहियों पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। मामले की जांच की जा रही है अगर मारपीट की पुष्टि होती है तो आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी

admin

The author admin

Leave a Response