close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

शिक्षक ने की अश्लील हरकत , परिजनों ने की पिटाई , पुलिस ने किया गिरफ्तार

CHEDCHAD 3 (1)

ग्वालियर —- ग्वालियर में सरकारी स्कूल में बच्चियों से अश्लील छेड़छाड़ करना एक शिक्षक को महंगा पड़ गया। बच्चियों की शिकायत के बाद महिलाओं ने स्कूल पहुंचकर शिक्षक की पहले तो जमकर पिटाई  कर दी। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मामला इंदरगंज थाना के ललितपुर कालोनी के प्रायमरी स्कूल का है।

आरोपी शिक्षक पहले भी हजीरा स्कूल में बच्चियों को ब्लू फिल्म दिखाने के आरोप में जेल की हवा खा चुका है.  ग्वालियर की ललितपुर कालोनी के शासकीय प्राथमिक विद्यालय में सोमवार की दोपहर हंगामा खड़ा हो गया। करीब दर्जनभर से ज्यादा महिलाएं स्कलू में पहुंचीऔर यहां पढ़ाने वाले शिक्षक त्रिभुवन सिंह तोमर की जमकर धुनाई कर दी। स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों ने बताया कि शिक्षक त्रिभुवन सिंह बीते एक महीने से उनके साथ अश्लील हरकत कर रहा था।

इसकी शिकायत उन्होंने घरवालों से की तो बच्चियों की मां स्कूल में पहुंच गई। महिलाओं ने शिक्षक को मारने पीटने के बाद इंदरगंज थाने पहुंचाया। सीएसपीइंदरगंज सर्किल डीवीएस भदौरिया ने बताया कि पुलिस ने बच्चियों के बयानों के आधार पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। करीब छह से दस बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

लोगों की पिटाई और पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद शिक्षक त्रिभुवन सिंह तोमर खुद को बेगुनाह बता रहा है। उसका कहना है कि उसने कोई हरकत नहीं की। . आरोप गलत है …. गौरतलब है कि आरोपी शिक्षक त्रिभुवन ललितपुर स्थित स्कूल में सालभर पहले ही पहुंचा था। इससे पहले भी त्रिभुवन साल 2014 में दूसरे सरकारी स्कूल में तैनाती के दौरान छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में जेल की हवा खा चुका है। 23 अगस्त 2014 को ग्वालियर के रेशम मील प्रायमरी स्कूल में त्रिभुवन ने कक्षा छटवी में पढ़ने वाली एक छात्रा को मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखा कर छेड़छाड़ की थी। .. हालाँकि इसे भी आरोपी शिक्षक उसके खिलाफ साजिश बता रहा है 

admin

The author admin

Leave a Response