close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

भाजपा को घेरने अब शिवसेना भी उतरेगी मैदान में

s1

ग्वालियर- प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव रोचक होंगे। लंबे अरसे से भाजपा से गठबंधन से जुडी शिवसेना ही उसे चुनौती देने वाली है। ये बात अलग है कि प्रदेश में कांगे्रस, भाजपा और बसपा के अलावा किसी अन्य दल का ज्यादा वजूद नहीं है। लेकिन अगला विधानसभा चुनाव जीतना सत्तारूढ दल के लिए कम मुश्किल नहीं होगा। ग्वालियर में रविवार को शिवसेना के प्रदेश प्रमुख ठाडेश्वर महावर ने घोषणा की कि उनकी पार्टी प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लडेगी।  मध्यप्रदेश में बीजेपी के सहयोगी दल ही उसे चुनावों में घेरने  का मन बना चुके हैं।लिहाजा ग्वालियर में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने बीजेपी के खिलाफ चुनावी शंखनाद कर दिया हैं।

s3

 

शिवसेना ने बीजेपी के खिलाफ प्रदेश की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी हैँ। शिवसेना चुनाव में अवैध खनन, बदहाल स्वास्थ्य सुविधाओं, शिक्षा के गिरते स्तर,लचर कानून व्यवस्था, भृष्टाचार को चुनावी मुद्दा बनाएगी।शिवसेना का दावा हैं कि उसने चुनाव जीतने  संगठन को मजबूत करना प्रारंभ कर दिया हैँ।

s4

इसके लिये प्रदेश भर में रैलियों और बैठकों के माध्यम से युवाओं को पार्टी में लाने के प्रयास शुरू कर दिये गये हैं।शिवसेना ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुये उसे चुनावों में कमतर आंका हैँ।​

admin

The author admin

Leave a Response