close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

आरटीआई एक्टीविस्ट आशीष को फिर मिली धमकी, कार सवारो ने गोली मारने की दी धमकी

Ashish-Chaturvedi

आरटीआई एक्टीविस्ट आशीष को फिर मिली धमकी, कार सवारो ने गोली मारने की दी धमकी

ग्वालियर- व्यापमं के व्हिसिल ब्लोअर अशीष चतुर्वेदी को जान से मारने की धमकी मिली है। आशीष का आरोप है कि धमकी भाजपा के जल संसाधन विभाग के अध्यक्ष की नेमप्लेट लगी चार पहिया गाडी में सवार युवको ने दी है। शाम 6 बजे हुई इस घटना के बाद पुलिस ने देर रात कार मालिक संजीव राजोरिया को पकड लिया। संजीव ने बताया कि उसका दोस्त संतोष सिंह सिकरवार उसक गाडी को मांग कर ले गया था। उसने आशीष को धमकी क्यों दी ये उसे भी नहीं पता। विश्वविद्यालय पुलिस ने संतोष की तलाश शुरू कर दी है। गौरतलब है कि आशीष की जिला न्यायालय में गवाही है। पिछले डेढ साल से वो गवाही देने से बचता रहा है।

इस मामले में ग्वालियर की यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। दरअसल अशीष चतुर्वेदी सिंटी सेंटर इलाके में अपनी बहन की शादी के कार्ड लगा रहे थे। इसी दौरान एक व्हाइट कलर की गाड़ी से चार लोग उसके पास पहुंचे ओर उसे व्यापमं फर्जीवाड़े के सरगना दीपक यादव ओर विशाल यादव के नाम पर धमकाने लगे। इस बीच आरोपियों ओर अशीष के साथ झूमा झटकी भी हो गयी।

जिसके बाद अशीष के सुरक्षा गार्ड ने अशीष को बचाया। इस दौरान धमकी देने वाले मौके से फरार हो गए। अशीष के मुताबिक उसे जान से मारने की धमकी दी गयी है। साथ ही उसके परिवार को भी गोलियों से भुनने की धमकी दी गयी है। फिलहाल यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने अशीष को धमकी देने के मामले में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस को शुरूआती पड़ताल में पता चला है कि जिस गाड़ी से वह धमकी देने आएं थे। उस गाड़ी पर बीजेपी की पट्टी लगा हुई है। साथ ही पार्टी का कोई पद भी अंकित है…।

admin

The author admin

Leave a Response