close
दिल्लीदेश

केजरीवाल को बड़ा झटका, राष्ट्रपति ने आप के 20 विधायको को बर्खास्त किया

Kejriwal_Sad

केजरीवाल को बड़ा झटका, राष्ट्रपति ने आप के 20 विधायको को बर्खास्त किया

नई दिल्ली–  लाभ के पद को लेकर आप के 20 विधायकों की छुट्टी हो गई ।चुनाव आयोग की सिफ़ारिश के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की बर्खास्तगी को अपनी मंजूरी दे दी। वहीं नई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे बीजेपी की साजिश बताते हुएं कहा कि यह जनता हैं सब जानती है अंत में जीत सच्चाई की होगी।

19 जनवरी को चुनाव आयोग ने आप के विधायको को संसदीय सचिव बनाकर लाभ का पद देने के मामले में 20 विधायको को निलम्बित करने की अनुशंसा राष्ट्रपाति से की थी जिसपर निर्णय लेते हुएं राष्ट्रपति ने आप के इन विधायको को बर्खास्त करने की चुनाव आयोग की सिफ़ारिश को मान लिया और उसपर अपनी मुहर लगा दी।

इधर नई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि आमजनता सबकुछ जानती हैं हमें न्याय जरूर मिलेगा अंत में जीत सच्चाई की होगी उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा जाको राखे साइयां मार सके ना कोय|

वहीं दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि आप के साथ यह तो होना ही था क्यों कि जो पार्टी भृष्टाचार के मुद्दे पर सत्ता में आई उसकी कलई पूरी तरह खुल गई हैं उन्होंने कहा कि उपचुनाव में आप को 20 में से 2 सीट भी नही मिल पायेगी।वही दिल्ली प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि इन विधायको को तो शुरू में ही अयोग्य होना था। लेकिन बीजेपी और चुनाव आयोग की मिलीभगत से यह अभी तक बचते रहे।

admin

The author admin

Leave a Response