close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

महिला कांगे्रस नेता पर एनआरआई ने लगाया धमकाने का आरोप, एनआरआई महिला ने दिया थाने में आवेदन

18386487_1371575452931949_864390436_n(1)

ग्वालियर- महिला कांगे्रस नेत्री रश्मि पवार शर्मा के खिलाफ एक एनआरआई महिला ने धमकाने का आरोप लगाया है। दुबई की रहने वाली इस एनआरआई महिला का आरोप है कि कांगे्रस नेत्री रश्मि उन्हें अपने पति से अलग होकर देश छोड कर जाने का दवाब बना रही है। इसके लिए उन्होंने सोमवार को महिला थाने में एक आवेदन दिया और रश्मि के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने फिलहाल आवेदन को जांच में ले लिया है। दरअसल ये मामला रश्मि के पति अवनीश उर्फ राजा शर्मा और उनकी दूसरी पत्नी रितु शर्मा को लेकर है।

करीब आठ साल पहले रश्मि ने अवनीश शर्मा से लव मैरिज की थी। जिससे उन्हें दो बच्चे भी हुए। लेकिन बाद में पति-पत्नी के बीच अनबन रहने लगी और रश्मि अपने दो बच्चों के साथ पति से अलग रहे रही है लेकिन दोनो के बीच अभी विधिवत तलाक नहीं हुआ है। मामला कोर्ट में चल रहा है। इस बीच राजा ने तीन साल पहले दुबई की एनआइआई रितु शर्मा से शादी कर ली। पुलिस को सौंपे आवेदन में महिला ने कहा है कि रश्मि उन्हें अपने राजनैतिक रसूख का हवाला देकर धमका रही है और देश छोडकर चले जाने का दवाब बना रही है।

IMG_20170508_202441

रितु ने महिला थाने में शिकायती आवेदन देकर कांग्रेस लीडर रश्मि पवार शर्मा आरोप लगाया है कि वह उसे पति और देश छोड़ कर भाग जाने के लिए बीते कई दिनों से टॉर्चर कर रही है। रितु शर्मा ने बताया कि उसने 12 जून 2014 को व्यापारी अवनीश उर्फ राजा शर्मा से शादी की थी। रितु का दावा है कि रश्मि पवार उसके पति राजा के साथ के पहले लिव-इन मे रहती थीं। राजा और रश्मि 2 बच्चों के जन्म के बाद अलग हो गए थे। रितु ने बताया कि रश्मि का राजा के साथ सेपरेशन का केस चल रहा है, लेकिन रश्मि नहीं चाहती कि राजा रितु के साथ रहे।

इस शिकायत के बारे में सवाल किया गया तो रश्मि ने सारे मामले से अनभिज्ञता जताई, और कहा कि वह अभी अपने पति से अलग नहीं हुई हैं, डायवोर्स होने से पहले रितु उनका केस कमजोर करना चाहती है, इसीलिए ये ड्रामा कर रही है। रश्मि को इसके पीछे राजनीतिक विरोधियों का हाथ होने की आशंका भी है।​a

admin

The author admin

Leave a Response