close
देश

नीतीश ढोंगी, लालची और भस्मासुरकहा लालूप्रसाद यादव ने

Lalu Prasad Yadav

नीतीश ढोंगी, लालची और भस्मासुर, तेजस्वी एक बहाना था बीजेपी की गोद में जाना था, कहा लालूप्रसाद यादव ने

रांची– आर जे डी अध्यक्ष लालूप्रसाद यादव आज नीतीश कुमार और भाजपा पर खुलकर बरसे, उन्होने कहा बिहार की जनता को उन्होने धोखा दिया है। भाजपा के साथ सरकार बनाने से साफ़ है साप्रदायिकता की खिलाफ़त का डोल पीटना नीतीश कुमार का ढोग था। पहले जिस पार्टी और नरेंद्र मोदी का डीएनए उन्होने दोषपूर्ण बताया उसी को सिर पर बिठाल लिया। लालू ने कहा कि भाजपा और नीतीश के बीच डील फ़िक्स थी। इन्होने सुशील मोदी को हमारी छवि खराब करने की जिम्मेदारी दी थी उन्होने कहा सीबीआई और इनकम टेक्स की कार्यवाही में भी नीतीश और भाजपा का हाथ है मेने छोटा भाई समझ कर नीतीश को बिहार की सत्ता सौपी। जबकि आरजेडी के विधायक ज्यादा है

आरजेडी प्रमुख ने कहा, कि तेजस्वी के मामले में नीतीश ने कहा था मैने इस्तीफ़ा नही मांगा मीडिया प्रचार कर रहा है। जल्दबाजी के सबाल पर लालू ने आरोप लगाया कि इस्तीफ़े और हर एक्शन का टाईमिन्ग फ़िक्स था, वही उन्होने कटाक्ष किया कि, तेजस्वी तो एक बहाना था। बीजेपी की गोद में जाना था, वही नीतीश और भाजपा संघ के बीच डील पूरी तरह फ़िक्स थी, और नीतीश को सत्ता का लालची बताते हुए लालू ने कहा कि, बिहार की जनता को उन्होने धोखा दिया। लालूप्रसाद यादव यादव ने नीतीश को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि बेदाग बाबू पर कत्ल का मुकदमा चल रहा है। जबकि वे ज़ीरो टोरलेन्स की बात करते है।

आरजेडी अध्यक्ष ने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनके व्यवहार से लगता है जैसे इन्होने हमारी सुपाड़ी ले ली है। अमेरिका का मीडिया ट्रंप के खिलाफ़ लड़ रहा है हमारे देश में मीडिया सत्ता पक्ष के साथ मिलकर अपोजीशन से लड़ रहा है, वही उन्होने सभलते हुए कहा कि इसमे आम पत्रकार नही मीडिया के सर्वेसर्वा और मालिक दोषी है। उन्होने कहा कि बिहार की जनता ने भाजपा और नरेन्द्र मोदी के खिलाफ़ हमे मेन्डेड दिया था। आज नीतीश ने उसी भाजपा और मोदी से हाथ मिला लिया इस तरह उन्होने जनता के साथ धोखा किया है जनता इसे याद रखेगी, और समय आने पर जबाब देगी।

admin

The author admin

Leave a Response