close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

दूसरी शादी के फेर में जाना पडा जेल

P1(1)

ग्वालियर- पहले पत्नी के रहते दूसरी शादी रचाने जा रहे युवक को सौदा महंगा पड गया और पहले पत्नी की शिकायत के चलते उसे नई दुल्हन लाने के बजाए जेल रवाना होना पडा। ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र के माधवनगर में रहने वाले दिलीप रजक ने अपनी दूसरी शादी मुरैना में तय कर ली थी। वो रविवार को बारात के साथ मुरैना रवाना होने वाला था लेकिन उसकी पहली पत्नी मोना रजक पुलिस थाने पहुंच गई और उसने शादी के फोटो और दस्तावेज पेश कर दिए।

पेशे से मजदूर दिलीप मंडी में मजदूरी करता है। मोना ने बताया कि उसके पहले पति से मनमुटाव के चलते तलाक ले लिया था और  दस साल से वो दिलीप के साथ रह रही है। दिलीप ने उससे मंदिर में शादी की थी और शादी का प्रमाण पत्र मुरैना में बनवाया था।

माधौनगर में रहने वाली मोना रजक ने बताया कि उसका पति गप्पू उर्फ दिलीप रजक दूसरी शादी करने मुरैना जा रहा है। शिकायत पर थाने के प्रभारी बीके शर्मा ने माधौनगर स्थित गप्पू के घर पर दबिश देकर उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस जब उसके घर पहंुची तब वह मुरैना जाने की तैयारी में था।

पुलिस उसे थाने लेकर पहुंची तो उसने कहा कि मोना से उसकी नहीं हुई, वह तो उसके दोस्त की पत्नी थी। इस पर मोना ने गप्पू के साथ मंदिर में हुई अपनी शादी के फोटो व मुरैना नगर निगम का वर्ष 2015 का शादी प्रमाण पत्र पुलिस के सामने पेश किया। इसके बाद पुलिस ने गप्पू को जेल भेज दिया।

admin

The author admin

Leave a Response